नेशनल हाईवे पर 2 कारें भिड़ीं, 1 महिला की मौत

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • आमने सामने हुई भीषण टक्कर, 1 घायल का इलाज जारी

बीकानेर , 12 जून। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में नेशनल हाईवे पर बुधवार को सातलेरा गांव के पास दो कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। इस कार में महिला के साथ एक शख्स और था, जो घायल हो गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बताया जा रहा है कि बीकानेर के अस्पताल में दिखाकर बंडवा गांव निवासी जतन सिंह और एक अन्य रिश्तेदार महिला वापस रतनगढ़ की ओर लौट रहे थे। ये महिला रतनादेसर गांव की रहने वाली है। दोनों के बीच सास-दामाद का रिश्ता बताया जा रहा है। अब तक पुष्टि नहीं हुई है। महिला का नाम भी घायल जतन सिंह अब तक नहीं बता सके हैं। महिला का शव अब श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखा जा रहा है। जहां कल पोस्टमॉर्टम होगा।

mona industries bikaner

बुधवार दोपहर नेशनल हाईवे पर सातलेरा गांव के पास एक ऑल्टो व अर्टिगा गाड़ी में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिससे ऑल्टो सवार एक महिला की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया है। ऑल्टो श्रीडूंगरगढ़ से रतनगढ़ की ओर जा रही थी तथा अर्टिगा गाड़ी सामने से आ रही थी। इसी दौरान दोनों में टक्कर हो गई और ऑल्टो सवार सास-दामाद बताए जा रहें हैं। महिला की मौत हो गई व युवक घायल हो गया है। घायलों को आपणो गांव सेवा समिति व अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसाइटी की एम्बुलेंस से श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल लाया गया है।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *