श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथ ट्रस्ट, ट्रिप्लीकेन के 2024-26 के लिए 15 ट्रस्टियों का हुआ मनोनयन

khamat khamana

श्री सन्तोष धारीवाल मनोनीत हुए प्रबंधन्यासी

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

चेन्नई , 29 मई (स्वरूप चन्द दांती ) श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथ ट्रस्ट- ट्रिप्लीकेन, चेन्नई का वार्षिक साधारण अधिवेशन भवन परिसर मे सानन्द सम्पन्न हुआ। प्रबंधकन्यासी सुरेशकुमार संचेती ने समागत महानुभावों का अभिवादन कर स्वागत भाषण प्रस्तुत किया। ट्रस्ट द्वारा संपादित विविध गतिविधियों की संक्षिप्त जानकारी सदन को दी।
विगत अधिवेशन की कार्यवाही एवं मंत्री प्रतिवेदन का वाचन मंत्री विजयकुमार गेलड़ा ने किया। कोषाध्यक्ष द्वारा प्रस्तुत गत वर्षीय अंकेक्षित हिसाब पारित हुआ।

pop ronak

तत्पश्चात मंच चुनाव अधिकारी सम्पतराज चोरडिया को सुपुर्द किया गया। ट्रस्ट सदस्यों मे से 15 ट्रस्टियों के निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा की। सदन में उपस्थित सदस्यों ने आगामी वर्ष 2024-2026 हेतु प्रबन्ध न्यासी के लिए संतोष धारीवाल के नाम का प्रस्ताव रखा एवं सदस्यों ने सर्वसम्मति से अनुमोदना की। चुनाव अधिकारी ने प्रबन्ध न्यासी हेतु संतोष धारीवाल के नाम की घोषणा की। सदन ने ॐ अर्हम की ध्वनी घोषणा का स्वागत किया।

CHHAJER GRAPHIS

निवर्तमान अध्यक्ष ने विगत कार्यकाल मे हुई त्रुटियों के लिए क्षमायाचना की एवं सदस्यों से प्राप्त अतुलनीय सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष महोदय ने सभी का आभार व्यक्त कर आगामी सत्र मे सभी आदरास्पद महानुभावों से पूर्ण सहयोग की अपील की। भरत मर्लेचा ने अधिवेशन की कार्यवाही पश्चात धन्यवाद ज्ञापन देकर ट्रस्ट द्वारा प्रदत्त आतिथ्य हेतु कार्यवाही सम्पन्न हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *