शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज ने विद्यार्थियों के साथ किया संवाद

बीकानेर , 14 जुलाई। शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज की प्रतियोगिता समिति ने आज सेवगों की बगीची में समाज के विद्यार्थियों के साथ संवाद किया तथा प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में जानकारी दी ।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

समिति संयोजक जेठमल शर्मा ने बताया कि 101 प्रतियोगियों की सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के प्रतियोगियों के साथ किये गये संवाद कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी आर के शर्मा ने वर्तमान प्रतियोगी युग में स्पार्द्धाओं में सफल होने के लिये आने वाली चुनौतियों का के बारे में जानकारी दी और समिति के योगदान के बारे में बताया ।

pop ronak

महेश कुमार भोजक ने प्रतियोगिता में सफलता के लिये तैयारियों व व्यवहारिक विषयों पर अपनी बात रखी । पुरूषोत्तम सेवक ने बताया कि समिति द्वारा सीनियर सैकेण्ड्री, स्नातक स्तर व इससे अधिक कक्षाओं के लिये होने वाली प्रतियोगिता और उनके सिलेबस के बारे में उपस्थितों को जानकारी दी ।

CHHAJER GRAPHIS

अनिल शर्मा ने छात्र छात्राओं से आव्हान करते हुए कहा कि प्रतियोगियों को प्रतियोगिता के डर को मन से निकाल कर प्रतियोगिता की तैयारी करना चाहिए तथा नियमित अध्ययन करने की बात कही । श्रीमती पार्वती शर्मा ने हिन्दी विषय से संबंधित प्रश्नों के बारे में अपने विचार साझा किये ।

उपस्थित छात्र छात्राओं ने अपनी जिज्ञासाएं व्यक्त की तथा महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की । संवाद में राजेश शर्मा, नरेन्द्र शर्मा, दीपक शर्मा, नितिन वत्सस, दुर्गादत्त भोजक सहित अन्य समाजसेवी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *