बारातियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी 1 मारा कई घायल

khamat khamana

बदायूं, 15 जुलाई। बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में जगदीशपुर के निकट सड़क हादसा हुआ है। यहां बारातियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी। हादसे में दुल्हे के ताऊ की मौत हो गई है। जबकि लगभग एक दर्जन बाराती मामूली रूप से चोटिल बताए जा रहे हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

हादसे के वक्त करीब 60 बाराती बस में सवार थे और बारात वापस लौट रही थी। इस दौरान यह हादसा हो गया। जिससे शादी की खुशी मातम में बदल गई।

pop ronak

दरअसल बताया जा रहा है कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव जगदीशपुर के रहने वाले राजपाल के बेटे अमरपाल की बारात सहसवान क्षेत्र के गांव महरौली गई थी। वहां बैंड बाजों की धुन पर शहनाई बजी और बारात चढत के बाद बाराती वापस बस में बैठकर जगदीशपुर के लिए आ रहे थे।

CHHAJER GRAPHIS

जगदीशपुर और राजथल के निकट बस अनियंत्रित हो गई और खाई में जा पलटी। जिसके बाद चीख-पुकार सी मच गई। हादसे में दुल्हे के ताऊ कल्यान (60 वर्षिय) की मौत हो गई जबकि एक दर्जन बाराती मामूली रूप से घायल हो गए है। हादसे की वजह कोई तेज रफ्तार बता रहा है तो कोई सड़क में धंसा गड्डा कह रहा है। बरहाल जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बस में करीब 60 लोग सवार थे। कुल मिलाकर बड़ी अनहोनी होने से बाल-बाल बच गई।

बस में सवार पीताम्बर,बहादुर साबर,ओमेंद्र,विनोद,संजू,नेपाल,सहित अन्य कई लोग घायल बताए जा रहे है। गौरतलब है कि मृतक के परिजनों ने बिना पोस्टमॉर्टम कराए शव को घर ले गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *