भीनासर में शराब के नशे में कुंडी में कूदने से मौत

khamat khamana

 

रात दस बजे नशे की हालत में घर आया, छत पर बनी कुंडी में कूद गया

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 26 जुलाई। शराब के नशे में एक युवक अपने ही घर की छत पर बनी कुंडी में कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि पिछले पंद्रह साल से युवक शराब पीता था, नशे की हालत में वो कुंड में कूद गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

pop ronak

भीनासर में रहने वाले कोडाराम नायक ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा महावीर नायक (35) शराब पीता था। पिछले पंद्रह साल से उसे शराब की लत थी। बुधवार की रात दस बजे वो शराब के नशे में आया, सीधे छत पर गया और कुंडी में कूद गया। घर वालों को पता ही नहीं चला कि वो कब आया और कब ऊपर जाकर कुंडी में कूद गया।

CHHAJER GRAPHIS

गुरुवार दोपहर चार बजे घर वालों ने किसी कारण ऊपर की कुंडी खोली तो उसमें महावीर गिरा मिला। तुरंत बाहर निकाला गया। पीबीएम अस्पताल ले गए, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। पुलिस भी बाद में मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पिता कोडाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

शराब ने ली तीन जान

बीकानेर में पिछले दो दिन में शराब के कारण तीन युवाओं की मौत हो चुकी है। तीनों को पीबीएम अस्पताल लाया गया, मर्ग दर्ज कराई गई। तीनों मामलों ने परिजनों ने पुष्टि की है कि अत्यधिक शराब पीने के कारण इनकी मौत हो गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *