शहर के बड़े क्षेत्र में शनिवार को नहीं आएगा पानी

khamat khamana
  • पाइप लाइन मरम्मत के कारण जेलवेल और गोगागेट क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित रहेगी

बीकानेर , 26 जुलाई। बिजली के संकट से गुजर रहे बीकानेर शहर में शनिवार को जलापूर्ति भी बाधित रहेगी। जलदाय विभाग ने बताया है कि शहर के बड़े क्षेत्र में शनिवार को आंशिक रूप से जलापूर्ति बाधित रहेगी। ऐसे में इन क्षेत्रों में पीने के पानी का संकट खड़ा हो सकता है। आम लोगों को पानी संग्रहित रखने की सलाह दी जा रही है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता कैलाशचंद्र माली ने बताया कि बीछवाल जलाशय से जेलवेल व गोगागेट हेडवर्क्स से जुड़ी राइजिंग मैन पाइपलाइन के मरम्मत कार्य के कारण 27 जुलाई शनिवार को जेलवेल व गोगागेट टंकी से जुड़े क्षेत्रों मे पेयजल आपूर्ति आंशिक बाधित रहेगी। रखरखाव के नाम पर हो रही इस कटौती के कारण गोगागेट और जेलवेल क्षेत्र में पानी नहीं आने से संकट हो सकता है।

pop ronak

इन दोनों क्षेत्रों से महत्वपूर्ण हेडवर्क्स से परकोटे और परकोटे से बाहर के बड़े क्षेत्र को पीने का पानी दिया जाता है। दोनों हेडवर्क्स से हजारों की संख्या में उपभोक्ता जुड़े हुए हैं। पिछले कई दिनों से तेज गर्मी के बीच पानी की आपूर्ति बाधित होने से आम आदमी परेशान है। इन दिनों बीकानेर में रखरखाव के नाम पर अब तक बिजली कटौती होती थी लेकिन अब पीने के पानी का भी संकट हो रहा है।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *