खूबसूरत युवती का शव मिला, हत्या या सुसाइड पुलिस जांच में जुटी

घर में फंदे पर लटकती मिली मॉडल की लाश:इंस्टाग्राम पर युवती के 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर, पास में ही युवक बेहोश मिला

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 27 जुलाई। बीकानेर में फैशन मॉडल एक घर में फंदे से लटकी मिली। उसके साथ कमरे में एक युवक भी था, जिसे बेहोशी की हालत में पुलिस हॉस्पिटल लेकर गई। मौके से एक पिस्टल भी मिली है। युवती के पिता ने युवक खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पीबीएम हॉस्पिटल युवती का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है।

pop ronak

बीछवाल थानाधिकारी धीरेंद्र सिंह ने बताया- युवती इसप्रीत कौर (26) पुत्री गुरदीप सिंह थी। पिता का आरोप है कि युवक जयराज ने उसकी हत्या की है। घटना बीकाजी सर्किल से कानासर की ओर बने एक युवक के मकान की है।

CHHAJER GRAPHIS

बीछवाल थानाधिकारी धीरेंद्र सिंह ने बताया- घटना बीकाजी सर्किल से कानासर की ओर बने एक मकान की है। युवती इसप्रीत कौर (26) पुत्री गुरदीप सिंह थी। उसके पिता की रिपोर्ट पर जांच की जा रही है। पिता का आरोप है कि युवक जयराज ने उसकी हत्या कर दी है। फिलहाल पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

हत्या या सुसाइड, हर एंगल से होगी जांच

थानाधिकारी ने बताया-बीकाजी सर्किल से कानासर की ओर बने एक मकान में संदिग्ध परिस्थिति में युवक-युवती के होने की जानकारी मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के एक कमरे में युवती का शव फंदे से लटका था। युवक पास में ही बेहोशी की हालत में पड़ा था। युवती इसप्रीत कौर खतुरिया कॉलोनी के मन मंदिर के पास रहती थी। बेहोश मिला युवक जयराज तंवर है। जयराज चौतीना कुआं क्षेत्र में रहने वाला है। दोनों घटना स्थल पर कब और क्यों गए, ये हत्या है या सुसाइड, इसकी जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर थी युवती

युवती सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर थी। उसके इंस्टाग्राम पर आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर है। पुलिस को घटना स्थल (मकान) से एक पिस्टल मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *