बीकानेर दशहरा कमेटी 17 मुख्य झांकियों के साथ अन्य कई आकर्षण प्रस्तुत करेगी

khamat khamana

बीकानेर , 11 सितंबर। शहर के डॉ करणी सिंह स्टेडियम में आयोजित होने वाले दशहरा समारोह में बीकानेर दशहरा कमेटी द्वारा भव्य झांकी निकाली जाएगी जिसमें 17 मुख्य झांकियां होंगी साथ ही कई अन्य पात्र एवं आकर्षण शहरवासियों का मन मोह लेंगे।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

धोबी तलाई स्थित तनेजा धर्मशाला में आज आयोजित हुई कमेटी की सभा में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए तथा सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंपी गई।

pop ronak

कमेटी अध्यक्ष सुनीत झांब की अध्यक्षता में हुई सभा में निर्णय लिया गया कि झांकी का आयोजन महासचिव संजय झांब, उपाध्यक्ष कबीर झांब व देवेन्द्र मेंहदीरत्ता की देखरेख में होगा।

CHHAJER GRAPHIS

महासचिव संजय झांब ने बताया कि झांकी के पात्रों के चयन को लेकर जल्द ही एक तारीख घोषित की जाएगी, दशहरा झांकी मुख्य मार्गो के साथ ही शहर के अंदरूनी हिस्सो से भी होकर निकलेगी, झांकी के सफल संचालन के लिए नमन झांब, फ्रैंकी झांब व नैतिक चावला की युवा टीम को नियुक्त किया गया है।

कमेटी के अध्यक्ष सुनीत झांब ने जानकारी दी कि दशहरा आयोजन में इस बार रावण दहन से पहले “लकी फायरवर्क्स” द्वारा लगातार 5 मिनट तक इलेक्ट्रॉनिक आतिशबाज़ी का शो किया जाएगा, जो कि एक विशेष आकर्षण होगा।
स्टेडियम में रावण परिवार के पुतलों के निर्माण से लेकर मुख्य आयोजन तक के लिए सारे कार्य सचिव वीरेंद्र चावला व कोषाध्यक्ष मुकेश धुरिया संभालेंगे।

अध्यक्ष सुनीत झांब ने यह जानकारी भी दी कि इस बार बीकानेर के इस भव्य दशहरा आयोजन को पूरे देश भर में सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के लिए युवा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स अमित सोनी, रवि गहलोत, सुरेश पारीक, वरुण गोदारा, शंभूदयाल सुथार, सिद्धार्थ कुलरिया, रोहित शर्मा, अभिषेक जोशी को भी आयोजन से जोड़ा गया है तथा मीटिंग में उनको साथ लेकर आयोजन को प्रसारित करने के लिए सहयोग की अपील की गई। सभा में कमेटी अन्य सदस्य नरेश झांब, अरविंद मिढा, दीपक अरोड़ा, सुभाष मित्तल, प्रेम सिंह, बजरंग मोदी, नीरज गुप्ता आदि उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *