सामूहिक क्षमापना समारोह 22 सितम्बर को व तपोभिनन्दन 6 अक्टूबर को आयोजित होगा

khamat khamana

बीकानेर , 21  सितम्बर। सम्पूर्ण जैन समाज का सामूहिक क्षमापना समारोह  खरतरगच्छ संघ के आचार्य श्री  पीयूष सागर सूरीश्वरजी   एवं अन्य जैन चारित्रआत्माओं के सान्निध्य में ढढ्ढा कोटड़ी बीकानेर मे 22  सितम्बर को प्रातः 9  बजे आयोजित होगा।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

जैन समाज की सभी चारित्रात्माओं को आमंत्रित करने के लिए जैन महासभा बीकानेर के पूर्व अध्यक्ष जैन लूणकरण छाजेड़, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र बद्धानी, महामंत्री मेघराज बोथरा , अध्यक्ष विनोद बाफना , सहमंत्री  हेमंत सिंगी  ने बीकानेर, गंगाशहर एवं भीनासर में विराजित सभी चारित्रात्माओं के दर्शन कियें और कार्यक्रम में पधारनें का निमत्रंण दिया।

pop ronak

अध्यक्ष जैन विनोद बाफना  ने बताया कि इस वर्ष से तप अभिनन्दन  समारोह दो  सप्ताह बाद 6 अक्टूबर रविवार को तेरापंथ भवन में आयोजित होगा।  इस तपोभिनन्दन समारोह में  आठ एवं उससे अधिक की तपस्या करने वाले तपस्वीजनों का सामूहिक अभिनन्दन किया जाएगा। महामंत्री मेघराज बोथरा  ने बताया कि जैन समाज के सभी घटक के तपस्वीजनों का एक ही मंच से अभिनन्दन किया जाएगा।

CHHAJER GRAPHIS

पूर्व अध्यक्ष विजय कोचर ने बताया कि इस वर्ष यह समारोह केवल सामाजिक संस्थाओं की उपस्थिति में होगा  जिसमे लगभग 200 से ज्यादा  तपस्वियों का अभिनन्दन किया जाएगा। जिससे सामाजिक समरूपता का वातावरण बनेगा।
अध्यक्ष विनोद बाफना ने सम्पूर्ण जैन समाज से सामूहिक क्षमायाचना समारोह व तप अभिनन्दन समारोह में पधारने का निमंत्रण देते हुए आने की लिए आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *