नीट में 2716 वी रेंक लाने वाले हिमाशु शर्मा का अभिनंदन

khamat khamana

बीकानेर, 23 सितंबर। शाकद्वीपीय मग ब्राह्मण समाज के कल्याण फाउंडेशन ऑफ इंडिया, शाकद्वीपीय ब्राह्मण बंधू चेरिटेबल ट्रस्ट, और भाई बंधू चेरीटेबल ट्रस्ट (के.एस.बी.) ग्रुप द्वारा बीकानेर के लाडले हिमांशु शर्मा जिन्होंने नीट 2024 में 2716 वी रेंक प्राप्त की का स्वागत सम्मान किया गया

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

फाउंडेशन की निदेशक कामिनी विमल भोजक मैया ने कहा की सीमित संसाधनों के बावजूद भी अगर आप अपनी मेहनत को पूरी ईमानदारी से करते हैं। तब आपको सफल होने से कोई नही रोक सकता ये साबित किया है एक सामान्य से ग्रामीण परिवेश परिवार में पले बढ़े हिमांशु शर्मा ने आज उनकी सफलता ना सिर्फ परिवार में बल्कि उनके साथ रहने वाले सभी परिवार परिचितों और समाज को गर्वित किया है।

pop ronak

बंधू ट्रस्ट के आर के शर्मा ने कहा की हिमांशु शर्मा की सफलता उन लोगो के लिए नजीर है जो उच्च स्तरीय कोचिंग सेंटर में ना पढ़ने के कारण असफल होने पर रोना रोते है।

CHHAJER GRAPHIS

भाई बंधू चेरिटेबल ट्रस्ट के मंत्री नितिन वत्सस ने कहा की हिमांशु शर्मा की उपलब्धि बहुत ही गर्वित करने वाला पल है क्योंकि अपने दम पर पढ़ाई करके नीट जैसी बहुत ही विशेषज्ञ परीक्षा में सफल होना आम बात नही है।

आज स्वागत अभिनंदन करने वालो में सत्यदेव शर्मा, खुश भोजक, राणीदान सेवग, लीला देवी, निशा शर्मा, असीम कौशिक जैनेंद्र शर्मा, सहित सामाजिक बंधू उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *