श्री उत्सव मेला प्रदर्शनी 13 व 14 अक्टूबर को, केन्द्रीय मंत्री ने किया पोस्टर का विमोचन

बीकानेर, 7 अक्टूबर । महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त होंगी तभी समृद्ध और खुशहाली आएगी। यह बात सोमवार को केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने श्री उत्सव मेला प्रदर्शनी के पोस्टर विमोचन अवसर पर कही।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

गंगाशहर तेरापंथ महिला मंडल द्वारा 13 व 14 अक्टूबर को गंगाशहर तेरापंथ भवन में सुबह 10 से रात्रि 9 बजे तक श्री उत्सव मेला प्रदर्शनी का आयोजन होगा। महिला मंडल अध्यक्ष संजू लालानी ने बताया कि केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल व पूर्व यूआईटी अध्यक्ष महावीर रांका ने पोस्टर विमोचन करते हुए महिलाओं के इस आयोजन को बेहतरीन प्रयास बताया।

pop ronak

अध्यक्ष संजू लालनी ने बताया श्री उत्सव मेले प्रदर्शनी का आयोजन नारी सशक्तिकरण का एक सशक्त उपक्रम है। इसमें महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त करने का एक मंच महिलाओं के द्वारा ही दिया जाता है।

CHHAJER GRAPHIS

कार्यक्रम संयोजक अनुपम सेठिया और कविता चोपड़ा ने बताया कि इसमें विभिन्न तरह के उत्पादों जैसे कपड़े, खाने-पीने का सामान, होम डेकोर आदि के विभिन्न स्टॉल गंगाशहर, बीकानेर, पाली, जोधपुर, ब्यावर, जयपुर आदि से आएंगे। खरीदारी के लिए यह सारे सामान एक ही छत के नीचे उपलब्ध हो जाते हैं। मंत्री मीनाक्षी अंचलिया ने बताया कि पोस्टर विमोचन में अ.भा.ते.म.म से बीकानेर संभाग प्रभारी ममता रांका और संरक्षिका शारदा डागा उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *