बीवी के प्राइवेट पल,खुफिया कैमरा में रेकार्ड , पति बेहोश

सुरक्षा के लिए घर में लगाया खुफिया कैमरा, पर रिकॉर्ड हो गए बीवी के प्राइवेट पल, देखकर पति हुआ बेहोश!

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

चर्चित खबर , 11 अक्टूबर। आजकल लोग अपने घरों में खुफिया कैमरे लगा लेते हैं, जिससे वो घर की सुरक्षा कर सकें. पर कई बार इन कैमरों में कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो जाता है, जो हैरान कर देता है. एक पति को भी ऐसी ही हैरानी हुई. उसने अपने घर में सुरक्षा के लिए खुफिया कैमरा (Husband install hidden camera in house) लगाया था.

pop ronak

जब उसने रिकॉर्डिंग चेक की तो उसे बीवी के ऐसे प्राइवेट मोमेंट देखने को मिले, जिसकी उसे उम्मीद ही नहीं थी. वो देखकर तो पति मानो बेहोश ही हो गया. इस घटना के बाद निश्चित रूप से उस शख्स का प्यार से विश्वास उठ गया होगा.

CHHAJER GRAPHIS

ट्विटर अकाउंट @PicturesFoIder पर हाल ही में एक वीडियो (Hidden camera record wife affair viral video) पोस्ट किया गया है जिसमें एक महिला का असल चेहरा देखने को मिल रहा है, जो किसी की बीवी है. वीडियो के साथ बताया गया है कि एक पति ने अपने घर में खुफिया कैमरा लगा दिया क्योंकि वो ऑफिस जाते वक्त घर की सुरक्षा चाहता था. मगर उसे रिकॉर्डिंग में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी उसे उम्मीद भी नहीं थी.

पत्नी का सच आया सामने
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब वो घर पर नहीं था, तब उसके यहां करीब 5 अलग-अलग पुरुष आए, जो उसकी बीवी के बॉयफ्रेंड थे. बीच में वो भी घर आता है. पत्नी की सारी काली करतूत वीडियो में रिकॉर्ड हो जाती है. वो पीक-होल से पहले बाहर देखती है कि कौन है, उसके बाद वो दरवाजा खोलती है. फिर वो सभी को अंदर बुला लेती है. पति ने जब ये सब कुछ देखा होगा, तो जाहिर है कि उसे धक्का लगा होगा. हालांकि, उसके असली रिएक्शन को नहीं दिखाया गया है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 17 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इस महिला को जरा भी शर्म नहीं है. ये हर दिन एक अलग आदमी को घर पर बुला रही है, जबकि उसका पति ऑफिस में जाकर काम कर रहा है और पैसे कमा रहा है. वहीं एक ने कहा कि पति जब फुटेज देख रहा होगा तो उसे कितना बुरा लग रहा होगा. कई लोगों ने वीडियो के रिकॉर्डिंग टाइम को नोटिस किया और कहा कि एक ही दिन में इतने पुरुष घर पर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *