रशियन बीवी के वीडियो से मचा तहलका, PM मोदी-पुतिन तक पहुंची बात

इंदौर , 12 अक्टूबर। रूस की रहने वाली एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस महिला ने अपने पति की चिंता जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से शिकायत की है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

रूस की रहने वाली महिला ने NRI गौरव अहलावत से शादी की है। गौरव अहलावत इंदौर पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज करवा रहे थे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई तो रूस की रहने वाली गौरव की पत्नी काजिया ने एक वीडियो क्या शेयर किया, इंदौर में हड़कंप मच गया।

pop ronak

दरअसल गौरव अहलावत का कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी के विवाद शुरू हो गया। गौरव इसकी शिकायत दर्ज करवाना चाहते थे लेकिन पुलिस आनाकानी कर रही थी। इसी बीच काजिया ने आरोप लगाया कि उनके पति को जान से मारने की धमकी मिल रही है और उन्हें कोई सहायता भी नहीं मिल पा रही है। काजिया का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

CHHAJER GRAPHIS

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार, गौरव अहलावत ने पीएम मोदी के दिल्ली में हुए एक निवेश कार्यक्रम से प्रभावित होकर इंदौर में संजय जैसवानी नाम के शख्स के साथ कारोबार में निवेश किया था। संजय जैसवानी पर आरोप है कि उन्होंने गौरव के साथ धोखाधड़ी की और उन्हें तीन दिन तक बंधक बनाकर भी रखा। पुलिस से मदद ना मिलने पर पत्नी काजिया ने इस संबंध में एक वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। काजिया ने पूरे मामले का एक वीडियो बनाया और उसे शेयर कर दिया। जिसमें उन्होंने बताया कि जैसवानी ने उन्हें करोड़ों की धोखाधड़ी में फंसा दिया और तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा। इसके साथ ही जान से मारने और 200 टुकड़े करने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया।


विपक्ष ने बोला हमला

रूस के दूतावास की तरफ से भी जिलाधिकारी इंदौर को एक मेल भेजकर जवाब मांगा गया कि FIR क्यों नहीं दर्ज हो रही है? रूस के दूतावास की तरफ से मेल मिलने के बाद इंदौर प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराने की बात कही है। हालांकि मध्य प्रदेश के विपक्षी दलों ने इसे भारत की छवि से जोड़कर मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोला है।

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को टैग करते हुए लिखा कि इस तरह की घटनाएं मध्य प्रदेश में निवेशकों को हतोत्साहित कर सकती हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब कर सकती हैं। यह मामला अब स्थानीय प्रशासन और पुलिस के ध्यान में है, और रूसी एम्बेसी ने भी इस मामले में मदद का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *