दो दिवसीय श्री उत्सव मेले का आयोजन

गंगाशहर , 14 अक्टूबर। अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल कें तत्वाधान में तेरापंथ महिला मंडल गंगाशहर द्वारा श्री उत्सव का आयोजन 13 व 14 अक्टूबर को तेरापंथ भवन में किया गया। इस दो दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन बीकानेर पुलिस सीओ शालिनी बजाज द्वारा किया गया। इसमें कुल 65 स्टॉल्स की सहभागिता रही।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

अध्यक्ष श्रीमती संजू लालानी ने बताया कि स्थानीय व आसपास के क्षेत्रों के अलावा जयपुर, जोधपुर, ब्यावर व दिल्ली आदि कई स्थानों से स्टॉल्स लगाई गई । इसके साथ ही खाने के स्टॉल्स व कन्या मंडल की बहनों के द्वारा आकर्षक गेम्स रखे गए। कार्यक्रम में हर 2 घंटे बाद एंट्री कूपन पर लक्की ड्रॉ निकाले गए । 5000 ,10000 ,15000 की खरीददारी पर कई आकर्षक उपहार दिए गए। दो दिवसीय कार्यक्रम में करीब 3000 से अधिक लोगों की उपस्थिति रही। मंत्री मीनाक्षी आंचलिया ने बताया कि लघु व गृह स्तर पर काम कर रही महिलाओं के लिए श्री उत्सव एक सशक्त मंच है। इसका उद्देश्य महिलाओं के लिए एक कदम स्वावलंबन की ओर एवं संस्था का आर्थिक करना है।

pop ronak

इस दो दिवसीय कार्यक्रम का कुशल संयोजन प्रभारी अनुपम सेठिया व कविता चोपड़ा ने कुशलता पूर्वक सम्पन्न किया एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी की भागीदारी और योगदान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

CHHAJER GRAPHIS

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *