पूर्व महिला MLA को मिली रेप की धमकी, भेजे गए अश्लील मैसेज कहा कि तेरा हाल भी बाबा सिद्दीकी जैसा कर दूंगा…’

जयपुर , 17 अक्टूबर। बाबा सिद्दीकी की हत्या को अभी बहुत समय नहीं हुआ है और ऐसे में एक और पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है. जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल को जान से मारने की धमकी के साथ वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज मिले हैं.

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

मेघवाल को 7487013982 नंबर से अश्लील मैसेज और कॉल भी आई हैं. इस संबंध में MLA ने जयपुर पुलिस आयुक्तालय के साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

pop ronak

हद तब हो गई जब मामला दर्ज होने के बाद भी उस नंबर से मेघवाल के पास कॉल्स और मैसेज आते रहे. शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए धमकी देने वाले ने कहा कि तेरा भी हाल सिद्दीकी के जैसा कर दूंगा.

CHHAJER GRAPHIS

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां
पूर्व विधायक मेघवाल ने बताया कि उन्हें पहले भी इस तरह की धमकियां मिलती रही हैं. जयपुर में उन्हें पहले भी धमकाया गया था और 2021 और 2022 में दो बार हमले भी हुए. इसको लेकर उन्होंने जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाने में मामला दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि 8 जुलाई को मेघवाल का ससुराल पक्ष से विवाद हो गया था. इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व पति बाबूलाल, ससुर हेमाराज, चाचा ससुर शिवलाल सोलंकी और देवर कैलाश के खिलाफ मारपीट करने के साथ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया था.

कौन हैं अमृता मेघवाल

अमृता मेघवाल पूर्व विधायक हैं. साल 2013 से 2018 तक जालोर विधानसभा सीट से वे विधायक रहीं. भाजपा ने वरिष्ठ नेता जोगेश्वर गर्ग की जगह उन्हें उम्मीदवार बनाया था. साल 2018 में भाजपा ने आरोपों से घिरने के चलते टिकट काट दिया था. तब पति के सरकारी कामों में दखलंदाजी के आरोप लगे थे. इसके बाद ही पति-पत्नी में झगड़ा बढ़ा और दोनों अलग हो गए. फिलहाल वे अपनी बेटी के साथ रहती हैं और अमृता बिजसनेस वुमन भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *