शहर में लगातार तीसरी घटना चाकूबाजी से तीन घायल

  • देर रात पूगल रोड सब्जी मंडी के पास घर में घुसकर किए चाकूओं से वार, एक गंभीर

बीकानेर , 20 अक्टूबर। बीकानेर में चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। उस्ताबारी क्षेत्र में शनिवार को एक की हत्या के कुछ घंटे बाद ही पूगल रोड पर एक घर में घुसकर चाकूबाजी कर तीन जनों को घायल कर दिया, जिसमें एक को गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दोनों घटनाओं से पहले सब्जी मंडी के पास एक युवक को चाक़ू मारकर गंभीर घायल किया गया ।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

पूगल रोड सब्जी मंडी के पास चाकूबाजी की घटना शनिवार देर रात हुई है। असलम नामक एक युवक के घर पर पहुंचे युवकों ने मारपीट की और इसी दौरान किसी ने चाकू से वार कर दिया। इस दौरान असलम के साथ ही दो अन्य भी घायल हो गए। तीनों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां दो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई लेकिन असलम को गंभीर स्थिति के कारण भर्ती करना पड़ा।

pop ronak

घटना की जानकारी मिलने के साथ ही मुक्ता प्रसाद नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हमला करने वालों की धर पकड़ शुरू की गई। अब तक तीन युवकों को डिटेन किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। आज इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। झगड़े के कारण का पता लगाया जा रहा है।

CHHAJER GRAPHIS

एक ही दिन में दो चाकूबाजी

शनिवार को एक ही दिन में दो जगह चाकूबाजी घटना हुई। पहली घटना उस्ताबारी क्षेत्र में हुई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। मृतक का बेटा अब भी अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में भी पुलिस ने तीन को डिटेन किया है। वहीं सब्जी मंडी के पास एक युवक को गंभीर घायल किया है।

आम जनता में भयंकर भय व्यापत

लगातार हो रही चाकूबाजी की घटनाओं के आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करना आवश्यक है। पीड़ितों के मध्य भयंकर भय व्यापत हो गया है। पुलिस को कानून व्यवस्था की प्रति आम जनता में विश्वास पैदा करना आवश्यक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *