एसकेआरएयू- आईएबीएम में रजत जयंती वर्ष पर वार्षिकोत्सव-2024 का हुआ रंगारंग आयोजन

बीकानेर, 23 अक्टूबर। स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के कृषि व्यवसाय प्रबंधन संस्थान (आईएबीएम) में रजत जयंती वर्ष पर वार्षिकोत्सव-2024 का मंगलवार रात्रि को रंगारंग आयोजन हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि कुलपति डॉ अरुण कुमार व विशिष्ट अतिथि अटारी जोधपुर के पूर्व निदेशक डॉ एस के सिंह थे। आईएबीएम के विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मन मोह लिया। संस्थान के विद्यार्थियों ने गायन, नृत्य, मूकाभिनय, नाटक और समूह गान का प्रभावी प्रस्तुतीकरण दिया। कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा राष्ट्रीय खेल सप्ताह तथा संस्थान के प्रबंधन कार्यक्रम अभिव्यक्ति के विजेताओं को पदक एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

कुलपति डॉ अरुण कुमार ने अपने संबोधन में संस्थान को राष्ट्रीय स्तर पर कृषि व्यवसाय प्रबंधन में उत्कृष्ट बताते हुए नवाचारों के साथ संस्थान को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की प्रेरणा दी। इससे पूर्व कार्यक्रम में आईएबीएम निदेशक डॉ.आई.पी.सिंह ने संस्थान की वार्षिक प्रगति का प्रतिवेदन किया।

pop ronak

कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के निदेशक, अधिष्ठाता, कृषि वैज्ञानिक, शैक्षणिक, गैर शैक्षणिक कार्मिक, संस्थान के एमबीए तथा पीएचडी विद्यार्थियों सहित संस्थान के शैक्षणिक वर्ग से डॉ अदिति माथुर,डॉ अमिता शर्मा तथा गैर शैक्षणिक वर्ग में श्री सज्जन सिंह,श्री हरदेव सिंह,श्री दिलीप सिंह इत्यादि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के आखिर में धन्यवाद ज्ञापन सहायक आचार्य श्री विवेक व्यास ने किया। मंच संचालन एमबीए विद्यार्थी लीबा, प्रज्वल, प्रेरणा तथा विदित ने किया।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *