व्यापारी से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी,मोबाइल पर धमकाया

  • बोले-रुपए नहीं दिए तो बर्बाद कर देंगे, पुलिस को दिया ऑडियो

बीकानेर , 23 अक्टूबर। बीकानेर में लगता है की कानून व्यवस्था का भय समाप्त हो गया है। इन दिनों फिरौती की मांग की घटनाएं अम्म बात सी हो गयी है। लोगों में विशेषकर व्यापारी वर्ग भयाक्रांत है। पिछले दिनों चाकूबाजी की घटनाएं हुयी तथा व्यापारी को घायल करके रूपये लूटकर ले गए। लोग इतने डरे हुए हैं की अपराधी की शिनाख्त भी नहीं करना चाहते हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

आज ही एक व्यापारी से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। फिरौती की रकम नहीं देने पर व्यापारी को बर्बाद करने और जान से मारने की धमकी दी गई है। मामला कोटगेट थाने में दर्ज किया गया है, जिसकी छानबीन की जा रही है।

pop ronak

सुदर्शना नगर में साई मंदिर के पास रहने वाले मनीष बादलानी के पास मंगलवार को मोबाईल नंबर 8769598246 से कॉल आया। बात पूरी होती, उससे पहले ही फोन कट हो गया। इसके बाद इसी नंबर एक ऑडियो मैसेज दिया गया, जिसमें कहा गया कि दस लाख रुपए नहीं देने पर बर्बाद कर दिया जाएगा और जान से मार दिया जाएगा। व्यापारी ने पुलिस को ऑडियो मैसेज भी दिया गया है। ऑडियो मैसेज के बाद फिर से कॉल आया और धमकी दी गई। इसकी रिकार्डिंग भी पुलिस को दी गई है।

CHHAJER GRAPHIS

फोन नंबर के आधार पर जांच शुरू
व्यापारी सुदर्शना नगर में रहता है और फड़ बाजार में रुप चप्पल स्टोर के नाम से दुकान है। उससे दस लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले ने दो अलग-अलग नंबरों का उपयोग किया है। पुलिस दोनों नंबरों के आधार पर ही बदमाश की तलाश कर रही है। फिलहाल मनीष की रिपोर्ट पर कोटगेट पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जांच थानाधिकारी मनोज शर्मा स्वयं कर रहे हैं।मामला बीएनएस की धारा 308 (2 ) व 308 (5 ) के तहत दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *