सरकार बीकानेर जिला केमिस्टों के बिलों के भुगतान दिवाली से पहले करने की मांग

बीकानेर , 24 अक्टूबर। फेडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज के पूर्व सचिव ने राजस्थान के मुख्यमंत्री को पत्र देकर मांग की है कि हम आपके इस निर्णय की सराहना करते हैं कि सभी सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों को अक्टूबर माह का वेतन इसी माह में अग्रिम भुगतान कर दिया जाए, ताकि वे खुशी-खुशी दिवाली मना सकें और दिवाली की जरूरत की चीजें समय पर खरीद सकें।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर जिला केमिस्ट एसोसिएशन बीकानेर के पूर्व सचिव ने लिखा कि ऐसी संदर्भ में हम आपका ध्यान हमारे डीलरों के मई और जून माह से लेकर आज तक के बिलों के अतिदेय भुगतान की ओर आकर्षित करते हैं। हमारे द्वारा बीस दिनों के भीतर बिलों का भुगतान करने के समझौते के बावजूद। विभाग द्वारा उनके बिलों का भुगतान नहीं किए जाने के कारण हमारे डीलर आर्थिक संकट में हैं।

pop ronak

उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए लिखा है कि कृपया इस मामले को देखें और डीलरों को दिवाली से पहले भुगतान की व्यवस्था करें, ताकि वे दिवाली का त्यौहार खुशी-खुशी मना सकें। दिवाली की वस्तुओं की खरीद से सरकार के राजस्व में भी वृद्धि होगी। साथ ही जीएसटी संग्रह में भी वृद्धि होगी। आशा है कि आप दिवाली से पहले भुगतान की व्यवस्था करके हमारा उपकार करेंगे।

CHHAJER GRAPHIS

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *