अपनाघर वृद्धाश्रम में एक दीवाली मुस्कुराहट वाली कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा

  • गीत संगीत, दीपोत्सव एवम आतिशबाजी कर मनाई जाएगी रोटरी रॉयल्स की दीपावली

बीकानेर , 24 अक्टूबर। रोटरी क्लब बीकानेर रॉयल्स और जय दुर्गा मंडल के कलाकारों द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपनाघर वृद्धाश्रम में आश्रित वृद्धजन के एकाकीपन को दूर करने और दीपोत्सव के इस पर्व में उनके चेहरों पर भी मुस्कुराहट लाने और अपनत्व का अहसास करवाने के उद्देश्य से दीपावली पर्व पर एक दीवाली मुस्कुराहट वाली कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

रोटरी रॉयल्स क्लब के वरिष्ठ रोटे मनोज कुडी ने बताया कि क्लब द्वारा हर वर्ष रॉयल्स टीम साथी और उनके परिवारजन दीपावली पर्व अपनाघर वृद्धाश्रम में आश्रित वृद्धजन सहित मनाते है।

pop ronak

क्लब अध्यक्ष रोटे गोपाल अग्रवाल ने बताया कि वृद्धाश्रम में आश्रितजन के चेहरों पर मुस्कुराहट और मनोरंजन के लिए इस अवसर पर बीकानेर के सुप्रसिद्ध जय दुर्गा मंडल के कलाकारों द्वारा गीत संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है जिसमें यह सभी बहुत आनन्दित होते हैं।

CHHAJER GRAPHIS

क्लब सचिव ने बताया कि इस अवसर पर अपनाघर में क्लब परिवार की महिलाओं द्वारा रंगोली सजा कर, बच्चों द्वारा दीप जला कर वृद्धजन सहित आतिशबाजी की जाती है, ताकि उनके एकाकी पन को दूर कर त्यौहार में पारिवारिक सौहार्द के उनके भाव पूर्ण काइये जा सकें।

प्रकल्प संयोजक रोटे विनय बिस्सा ने बताया है कि इस हेतु क्लब परिवार द्वारा एक टीम का गठन किया गया है जिनमे अनुभवी रोटे विपिन लड्ढा, रोटे राजेश खत्री, रोटे सचिन शर्मा, रोटे शिशिर शर्मा, रोटे डॉ पुनीत खत्री, रोटे डॉ चंद्रशेखर मोदी, रोटे डॉ मनोज सँवाल, रोटे ऋषि धामु, रोटे जगदीप ऑबेरॉय, रोटे नितेश रंगा शामिल है। यह सभी साथी वृद्धाश्रम में इस आयोजन हेतु विभिन्न सदस्यीन द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही सामग्री आदि आयोजन स्थल तक लाने के साथ साथ सम्पूर्ण कार्यक्रम का संयोजन देखेंगे।

रोटरी रॉयल्स का यह प्रयास अपनाघर आश्रम की टीम द्वारा हर वर्ष सराहा जाता है। अकेलेपन में जीवन जीने को मजबूर वृद्धजन देश के इस सबसे बड़े पर्व का आनंद परिवारस्वरूप ले जहाँ आनंदित होते है, वही जय दुर्गा मंडल और रोटरी परिवार के सदस्य इसे सुकून स्वरूप भावुक मानते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *