कोटा स्टोन मंगवाने के नाम पर ठगी

ऑनलाइन 50 हजार रुपए भुगतान किया, माल की नहीं हुई सप्लाई

बीकानेर , 2 जनवरी। घर में कोटा स्टोन लगाने के लिए ऑनलाइन खरीदारी करना श्रीडूंगरगढ़ के एक युवक को भारी पड़ गया। युवक ने 23 मार्च को एक व्यक्ति को ऑनलाइन पचास हजार रुपए भेजे थे, लेकिन कोटा स्टोन नहीं आया। अब श्रीडूंगरगढ़ थाने में रामगंज मंडी कोटा निवासी एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

श्रीडूंगरगढ़ के पुंदलसर गांव के निवासी दशरथ सिंह (32) पुत्र चांद सिंह ने कोटा के रामगंज मंडी निवासी विशाल मेहर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने 20 मार्च 2023 से 21 मार्च 2023 के दौरान धोखाधड़ी से 50 हजार रुपए हड़प लिए। मामले की जांच एएसआई पूर्णमल को सौंपी गई है।

pop ronak

पूर्णमल ने बताया कि मोबाइल पर आरोपी से कोटा स्टोन भेजने की बात हुई। आरोपी ने कोटा स्टोन भेजने से पहले एडवांस पेमेंट की बात कही। परिवादी ने गाड़ी भेजने या किराया देने की बात कही तो पीड़ित ने 50 हजार रुपए भेज दिए।

CHHAJER GRAPHIS

आरोपी ने न माल भेजा न ही रुपए लौटाए। अब पुलिस ने कोटा रामगंज मंडी के विशाल से पूछताछ करेगी। बीकानेर में कोटा स्टोन का काफी उपयोग होता है। बीकानेर में मिलता भी है लेकिन कई बार लोग सीधे कोटा से खरीद को सस्ता मानते हैं। इसी कारण ऑनलाइन खरीदारी का प्रयास करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *