मदुरै में उत्सव विश्व मैत्री में अभिनव सामयिक

मदुरै , 8 जनवरी। स्थानीय तेरापंथ भवन में अभातेयुप के निर्देशानुसार तेयुप मदुरै द्वारा अभिनव सामयिक का आयोजन रविवार को सुबह 10 से 11 बजे किया गया।
यह कार्यक्रम उपासक धनराज लोढ़ा द्वारा कराया गया। कार्यक्रम की शुरुआत नवकार मंत्र द्वारा की गई, सामायिक में जप, ध्यान का सुंदर तरीके से प्रयोग कराया गया।
कार्यक्रम में सभा अध्यक्ष अशोक कुमार जीरावला, महिला मंडल अध्यक्षा श्रीमती लता कोठारी, तेयुप अध्यक्ष अमृत चौपड़ा, मंत्री राजकुमार नाहटा, सहमंत्री विकास संकलेचा की उपस्थिति रही। कार्यक्रम में सभा अध्यक्ष अशोक जीरावला ने भी अपने विचार रखें। कार्यक्रम के अंत मे धन्यवाद ज्ञापन मंत्री राजकुमार नाहटा ने किया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

 

शिशु संस्कार बोध परीक्षा का आयोजन

pop ronak

मदुरै , 8 जनवरी। स्थानीय मदुरै तेरापंथ भवन में तेरापंथ सभा के अंतर्गत ज्ञानशाला प्रकोष्ट के द्वारा निर्देशित शिशु संस्कार बोध 1से 5 परीक्षा का आयोजन रविवार को किया गया।

CHHAJER GRAPHIS

तेरापंथ सभा के अध्यक्ष अशोक जीरावला एवं ज्ञानशाला के प्रभारी धनराज लोढ़ा, युवक परिषद् के मंत्री राजकुमार नाहटा,सभा मंत्री अभिनन्दन बागरेचा, महिला मंडल अध्यक्ष लता कोठारी के उपस्थिति में परीक्षा के पेपर्स को खोला गया । सभी ने बच्चों को मंगलकामना प्रेषित की एवं धर्म आराधना के मार्ग पर यूही आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। गुरुदेव का वृहद मंगलपाठ उपासक धनराज लोढ़ा ने मोबाइल द्वारा सुनाया ।

प्रशिक्षिका बबिता लोढ़ा, सुनीता कोठारी,मधु जीरावाला, संतोष बोकड़िया ,दीपिका फुलफगर, लता कोठारी ने सभी परीक्षार्थी को शुभकामनाएं दी। परीक्षा व्यस्थापिका बबिता लोढ़ा ने नमस्कार महामंत्र से शुभारम्भ किया,सभी प्रशिक्षिकाओं ने अपने अपने चयनित भाग के बच्चों की परीक्षा सुचारु रूप से ली। कुल 12 बच्चों ने परीक्षा में भाग लिया। परीक्षा बच्चों के ज्ञान चेतना को जागृत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *