जिला सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता में कृष्णा स्पोर्ट्स सेमीफाइनल में

सचिन लखेसर मैन ऑफ दी मैच

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 18 जनवरी। जिला क्रिकेट संघ बीकानेर के तत्वावधान में जिला सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता के अन्तर्गत गुरुवार को खेले गये मैच में कृष्णा स्पोर्ट्स ने भीखमचंद फाउण्डेशन को 139 रनों से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया। प्रवक्ता शंकर सेवग ने बताया कि कृष्णा स्पोर्ट्स ने टॉस जीत कर पहले खेलते हुए निर्धारित 30 ओवर में 3 किकेट के नुक़सान पर 255 रन बनाये जिसमें सचिन लखेसर ने शानदार पारी खेलते हुए 131 रन बनाये, अजंय आहूजा ने 60 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करते हुई भीखमचंद फाउण्डेशन की टीम 25 ओवर में 116 रन ही बना सकी जिसमें दीपक अग्रवाल ने 30 रन व उमेश भोजक ने 18 रन बनाये कृष्णा स्पोर्ट्स  के अंजय आहूजा ने 4 विकेट, प्रेम पड़िहार ने 3 व निर्मल विशनोई ने 2 विकेट लिए। मैच समाप्ति के बाद जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष राजेन्द्र झाम्ब ने मैन ऑफ दी मैच रहे सचिन लखेसर को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

pop ronak

आज का मुकाबला प्रतियोगिता प्रभारी अफरोज खान ने बताया की शुक्रवार को जे एम डी वाई सी सी व आर बी वाई सी सी के मध्य मैच खेला जायेगा।

CHHAJER GRAPHIS

 

गणेश मन्दिर में सजेगा रामदरबार, होगा संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ

बीकानेर 18 जनवरी। अयोध्या में श्रीरामलला जन्मभूमि मंदिर के भव्य ण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर देश भर में चल रहे राम गुणगान के तहत कोटगेट सट्टा बाजार स्थित श्री ब्राह्मण स्वर्णकार गणेश ट्रस्ट मन्दिर में शनिवार से तीन दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान होंगे। मन्दिर ट्रस्टी रामस्वरूप सोनी ने बताया कि शनिवार को प्रात: 11 बजे मन्दिर परिसर में भगवान श्रीरामचन्द्र , लक्ष्मण, सीतामाता व हनुमान जी की सचेतन झाकियाँ सहित श्रीराम दरबार किशन स्वामी व विवेक दावड़ा के नेतृत्व में सजाई जायेंगी। वहीं संगीतमय सुंदरकांड का पाठ भी होगा तथा सुन्दरकांड पाठ के बाद महा आरती की जायेगी। संपूर्ण मन्दिर परिसर को आकर्षक रूप से सजाया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *