व्यापारी से डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले मामले में 5 आरोपी युवक गिरफ्तार

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन प्रोडक्ट्स बेचने का काम करते थे

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सीकर , 12 अप्रैल। व्यापारी से डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले 2 मुख्य आरोपियों को सीकर जिले की रानोली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने व्यापारी को फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में अब तक कुल 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुकें हैं।

पुलिस ने बताया कि 2 अप्रैल 2024 को सुबोध जैन (38) निवासी रानोली ने रिपोर्ट में बताया था कि 1 अप्रैल को व्यापारी के पास 8003067324 मोबाइल नंबर से कॉल आया। आरोपियों ने व्यापारी से डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती मांगी और फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद व्यापारी ने मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर इससे पहले तीन आरोपियों दीपक जाखड़ (22), महेश (24), महेंद्र (24) को गिरफ्तार किया। वहीं अब 2 मुख्य आरोपी इंद्राज गुर्जर (21), व मुकेश कुमार (30) को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए पांचों आरोपी सीकर जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि सभी आरोपी युवक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन प्रोडक्ट्स बेचने का काम करते थे। इस बिजनेश में युवकों को काफी लॉस हुआ और कर्जा सिर हो गया। युवकों ने कर्जा उतारने के लिए प्लांनिग बनाकर व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी और फिरौती मांगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *