महज 19 साल के युवक ने लगाया फंदा,दो युवतियों की जहर खाने से इलाज के दौरान हो गई मौत

  • तीनों मामलों की छानबीन करने लगी पुलिस

बीकानेर, 6 अक्टूबर। श्रीडूंगरगढ़ में एक युवक ने खेजड़ी के पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी, वहीं दो लड़कियों की जहर खाने से दर्दनाक मौत हो गई। तीन अलग-अलग घटनाओं में दम तोड़ने वाले मृतकों की उम्र महज 16 साल से 22 साल के बीच है। अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए इन हादसों की पुलिस मर्ग दर्ज करके छानबीन कर रही है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

श्रीडूंगरगढ़ के रिड़ी गांव में एक 19 साल के युवक ने खेजड़ी के पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। युवक ने फांसी क्यों लगाई? इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल परिजनों ने पुलिस को बताया है कि जसूराम नायक मानसिक रूप से अवसाद में चल रहा था। इसी कारण उसने खेजड़ी के पेड़ से फंदा लगा लिया।

pop ronak

श्रीडूंगरगढ़ के ही बेनीसर में एक युवती ने चार अक्टूबर को गलती से जहर खा लिया था। उसे तुरंत पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया। दो दिन तक इलाज चलता रहा लेकिन सुधार नहीं हुआ। इस बीच 16 साल की योजना पुत्री किसनाराम नायक की शनिवार को मौत हो गई। उसका शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

CHHAJER GRAPHIS

उधर, पूगल में 9 डीडी चक में रहने वाली कविता ने भी गलती से जहर पी लिया था। उसके भाई प्रेमचंद जाट ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी है। चार अक्टूबर को जहर चढ़ने से उसकी तबीयत बिगड़ी तो पांच अक्टूबर को इलाज के दौरान पीबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव भी परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले की जांच एसडीएम पूगल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *