23 जून को अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बीकानेर आएगी

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम का उद्घाटन करेगी

बीकानेर , 21 जून । भारत की सबसे भरोसेमंद और सबसे बड़ी ज्वैलरी कंपनियों में से शुमार रखने वाले कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम अब बीकानेर में भी खुलने जा रहा है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

प्रोप्राइटर विमला देवी पारीक ने बताया कि बीकानेर संभाग में खुलने वाले इस कल्याण ज्वैलर्स के पहले शोरूम का शुभारंभ 23 जून अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा करने जा रही है। राजस्थान के छठें और पूरे देश के 280 वां शोरूम रानीबाजार स्थित बिमला नारायण टावर में शुरू होने जा रहा है।

mona industries bikaner

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स जैसे मुहूर्त वेडिंग ज्वेलरी लाइन,मुद्रा-दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण,निमाह-टेंपल ज्वेलरी,ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया-सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी-अनकट डायमंड्स और अपूर्वा-विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स,अंतरा-शादी के हीरे, हेरा-रोजमर्रा में पहनने वाले हीरे, रंग-कीमती पत्थरों के आभूषण,और हाल ही में लॉन्च हुई लीला-रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषणों का भी स्टॉक होगा।

इस शोरूम पर ज्वैलरी की खरीदारी का अनोखा अनुभव भी मिलेगा। युवा उद्यमी दीपक पारीक ने बताया कि कंपनी अपने विकास को बढ़ावा देने और राज्य में संरक्षकों के लिए ब्रांड को अधिक सुलभ बनाने के लिए क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और संचालन का लगातार विस्तार कर रही है। नया शोरूम इस मिशन के अनुरूप है और आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को एक शानदार खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *