आईएएस के बाद 386 RAS अफसरों के तबादले

khamat khamana
  • जगवीर सिंह सीएमओ में नए संयुक्त सचिव, डोटासरा की पुत्रवधू प्रतिभा को आमेर विकास प्राधिकरण में भेजा

जयपुर , 6 सितम्बर। प्रदेश में 108 आईएएस की ट्रांसफर लिस्ट के बाद भजनलाल सरकार ने एक और बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। शुक्रवार शाम को 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बेवरेज कॉर्पोरेशन के कार्यकारी निदेशक (ईडी) जगवीर सिंह का तबादला सीएमओ में संयुक्त सचिव पद पर किया गया है। सीएमओ में संयुक्त सचिव विवेक कुमार का ट्रांसफर डीआईजी स्टांप के पद पर किया है। राजस्थान यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार अवधेश कुमार सिंह को सिविल एविएशन निदेशक पद पर नई पोस्टिंग दी है।

pop ronak

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की पुत्रवधू प्रतिभा डोटासरा को छुट्टी से लौटने के बाद जयपुर में आमेर विकास प्रबंधन प्राधिकरण के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी (एसीईओ) के पद पर जिम्मेदारी दी है।

CHHAJER GRAPHIS

हेमेंद्र कुमार को उदयपुर भेजा, मोहनदान रत्नू सीएम के नए उपसचिव
सीएमओ में उपसचिव हेमेंद्र नागर का तबादला उदयपुर जिला परिषद सीईओ के पद पर किया है। मोहनदान रत्नू को सीएमओ में उपसचिव के पद पर नई पोस्टिंग दी है। रत्नू का वाणिज्यिक कर विभाग के उपायुक्त से सीएमओ में उपसचिव पद पर तबादला किया है।

मंत्री अविनाश गहलोत, केके विश्नोई, विजय सिंह के SA-PS के तबादले
तीन मंत्रियों के स्पेशल असिस्टेंट, प्राइवेट सेक्रेटरी के तबादले कर दिए हैं। सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत के स्पेशल असिस्टेंट (SA) नरेश कुमार मालव का तबादला अतिरिक्त आयुक्त आबकारी के पद पर किया गया है। राज्य मंत्री के के विश्नोई के SA राजपाल सिंह का ट्रांसफर कोटा नगर निगम के आयुक्त के पद पर किया है।

राजस्व राज्य मंत्री विजय सिंह चौधरी के निजी सचिव (PS) रोहित कुमार का तबादला मंत्री अविनाश गहलोत के निजी सचिव के पद पर किया है। मंत्री केके विश्नोई के नए एसए और विजय सिंह के निजी सचिव के पद पर किसी अफसर को नहीं लगाया है।

देर रात 108 आईएएस अफसरों का किया था ट्रांसफर
इससे पहले गुरुवार देर रात 3 बजे भजनलाल सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के 108 अधिकारियों को बदला था। इनमें 96 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया जबकि एपीओ चल रहे 10 IAS को भी पोस्टिंग दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *