आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का सम्मान समारोह आयोजित हुआ

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 28 जून। आर. एल. जी. संस्थान द्वारा खुशियों का बैंक योजना के अंतर्गत आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं को प्रोत्साहन देने के लिए सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत विभा गुप्ता व ज्योत्सना रावत ने दीप प्रज्वलन के साथ की।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

संस्थान अध्यक्ष डॉ. अर्पिता गुप्ता ने कहा अगर बुनियाद कमजोर हो तो कोई भी मजबूत भवन का निर्माण नहीं कर सकता। बच्चों की सर्वांगीण विकास की शुरूवात आंगनबाड़ी के माध्यम से ही संभव होती है। उन्होंने सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के द्वारा अपने घर परिवार के साथ-साथ अन्य दायित्वों का भी निष्ठापूर्वक निर्वहन करने को प्रशंसनीय बताया।

mona industries bikaner

सचिव रमेश सियोता ने कहा की आशा वर्कर्स के सहयोग से आज देश में एनीमिया तेजी से घट रहा है। विभा गुप्ता व ज्योत्सना रावत ने कहा चाहे मां और बच्चे की दवाइयां हो,पोषक आहार या टीकाकरण हो आशा वर्कर्स द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है।

संस्थान द्वारा प्रशस्ति पत्र व साड़ियां देकर आशा बहनों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में वंदना भारद्वाज, प्रवीणा कौशिक,कृष्णा गहलोत, सरोज शर्मा,फूल कुमारी तंवर, बुला खत्री, शीतल बिनावरा,ज्योति मारु,मंजू कंवर, सुनीता स्वामी, परमजीत,पवन भाटी,नीरू कंवर, सीता तंवर,सरिता गौरी, सुमन गहलोत,भावना रावत, इंद्रा परिहार आदि 21 महिलाओं को सम्मानित किया | कार्यक्रम में भगवानाराम , सौरभ, किरण का भी सहयोग रहा |

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *