गोगागेट गौड़ी पार्श्वनाथ मंदिर में हुआ वार्षिक सम्मेलन, भामाशाह एवं प्रतिभाएं हुई सम्मानित

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 9 मार्च। श्री जैन महात्मा समाज का वार्षिक सम्मेलन और प्रतिभा सम्मान समारोह गोगागेट स्थित स्वामीनाथ महादेव मंदिर गोड़ी पार्श्वनाथ मंदिर परिसर में मंदिर में हुआ । कार्यक्रम में एक कुंडी महायज्ञ एवं महालक्ष्मी जी की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा, जैनाचार्य दीव्यानंद का व्याख्यान, भामाशाह सम्मान, प्रतिभा सम्मान, महाप्रसादी एवं जागरण का आयोजन किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

समाज के अध्यक्ष शिव कुमार महात्मा ने बताया कि समाज की 100 प्रतिभाओं के एक साथ ही सकल समाज के लिए काम करने वाले भामाशाहों का सम्मान किया किया गया। समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर, जोधपुर, जयपुर, बेंगलुरू से समाज के लोग पहुंचे । इससे पहले समाज के पुरुषों और महिलाओं की बैठक हुई जिसमे पुरुषों की बैठक की अध्यक्षता शिव कुमार महात्मा और महिला मंडल की अध्यक्षता धनलक्ष्मी जैन ने की ।

mona industries bikaner

इन बैठकों में समाज के युवाओं को दी जा रही छात्रवृत्ति की राशि बढ़ाने पर चर्चा, मासिक राशन किट वितरण की समीक्षा साथ ही युवाओं को समाज से जोड़ने, संगठन को मजबूत करने और अन्य सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर चलने के लिए सुझाव लिए गए ।

भामाशाह शांति देवी, मुकेश महात्मा, महेश जैन सहित अनेक विभूतियों का सम्मान किया गया। व्यवस्था में दिनेश महात्मा बताते हैं कि समाज के वार्षिक सम्मेलन में व्यवस्था के लिए समाज के 60 लोगों की टीम पिछले 15 दिनों से जुटी हुई है। ये लोग बाहर से आने वाले लोगों के रहने और खाने की व्यवस्था करने, बच्चों से पुरस्कार के लिए आवेदन लेने तैयारिया करने में लगे हुए हैं। समारोह में विधायक जेठानंद व्यास का अभिनंदन शिवकुमार महात्मा, राकेश जैन, प्रेम महात्मा, नवीन जैन, दिनेश महात्मा ने किया |

थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *