एक और नाबालिग के साथ गैंगरेप, बहला फुसलाकर जंगल में ले जाकर 5 लोगों ने की दरिंदगी

khamat khamana

Jodhpur Gangrape News: जोधपुर , 31 अगस्त। राजस्थान के जोधपुर शहर में एक बार एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा को दो युवक बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर बने एक मकान में ले गए, जहां एक युवक ने नाबालिग के साथ रेप किया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

इसके बाद मौके पर पहले से मौजूद दूसरे युवकों ने किशोरी के साथ मारपीट की. इस मामले में बनाड़ पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ करने में जुटी है।

pop ronak

पुलिस ने क्या कहा ?
इस संबंध में डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि यह घटना 29 अगस्त की है. 30 अगस्त को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची थी, पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि बीएनएस- 96 और 77 पॉस्को एक्ट में दो आरोपी युवकों पर मामला दर्ज किया गया है।

CHHAJER GRAPHIS

डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया किया आरोपी युवकों में एक का नाम विक्रम खिलेरी और दूसरे आरोपी का नाम विकास सिंह राजपूत हैं. उन्होंने बताया कि यह दोनों आरोपी पीड़िता को मोटरसाइकिल पर बिठाकर बनाड़ के पास ले गए थे और उनके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस के मुताबिक, बनाड़ के पास 16 मिल एक जगह है, जहां पर सुनसान में एक कमरा बना हुआ है. उसे कमरे में विकास खिलेरी ने पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया है कि विकास सिंह राजपूत बाहर खड़ा था, इसके बाद तीन लड़के मौके पर और पहुंच गए।

पुलिस ने किया पीड़िता का बयान दर्ज
मिली शिकायत के मुताबिक, मौके पर पहुंचे तीन युवकों में से एक का नाम विकास भादू, जिसके साथ दो अन्य युवक थे. युवकों ने पीड़िता के साथ मारपीट की. इस संबंध में रेप के दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है. पुलिस तीन अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. पीड़िता के मेडिकल के बयान के बाद 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है।

पीड़िता पिता की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ उसकी 17 साल की बेटी से गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया गया है. पीड़िता 12वीं की छात्रा है. दोनों आरोपी पीड़िता को घटना वाले दिन दोपहर 12 बजे बाइक पर अपने साथ ले गए थे और शाम को 5 बजे पीड़िता किसी तरह से घर पहुंची।

बेबस प्रशासन के आगे अपराधियों के हौसले बुलंद’
इस घटना के बाद प्रदेश में सियासी पारा हाई हो गया है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट एक संदेश में लिखा, “पिछले एक पखवाड़े में जोधपुर शहर में दरिंदगी का पांचवा मामला है, यह राजस्थान की कानून व्यवस्था पर करारा तमाचा है.”

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने लिखा, “लचर कानून व्यवस्था और बेबस प्रशासन के आगे अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराध करने के बाद खुलेआम अपराधी कानून को चुनौतियां देते हुए घूम रहे हैं.” उन्होंने लिखा, “बीजेपी की पर्ची सरकार और मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों के साथ सैर सपाटे में लगे है और प्रदेश के हालात बद से बदतर स्थिति में जाते दिखाई पड़ रहें हैं.”

कांग्रेस नेता टीकाराम जूली ने लिखा, “सरकार मानवीय मूल्यों को ध्यान में रखते हुए इस प्रकार के गंभीर अपराधों में कठोर कार्रवाई करे, जिससे प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर बना कर आमजन में विश्वास कायम किया जा सके.

उचियरड़ा ने दी सरकार को चेतावनी
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव करणसिंह उचियारड़ा ने कानून व्यवस्था को लेकर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जोधपुर आते हैं, नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद पीड़िता का उपचार अस्पताल में चल रहा है, पर सीएम बच्ची से मिलने नहीं जाते है.”

करणसिंह उचियारड़ा ने कहा कि “डीजीपी जोधपुर आते हैं, लेकिन वह भी पीड़िता के परिवार से मिलते नहीं जाते हैं.” उन्होंने कहा कि “बीजेपी सरकार जल्द से जल्द कानून व्यवस्था को सुधारे, डीजीपी को जोधपुर भेजें नहीं तो कानून व्यवस्था बिगड़ने की पूरी जिम्मेदारी बीजेपी सरकार की होगी.”

जोधपुर में रेप की घटनाएं
बता दें, जोधपुर शहर में अगस्त महीने में पांच नाबालिग मासूम बेटियों के साथ हैवानियत के एक के बाद एक मामले सामने आए हैं. पहला मामला 13 अगस्त को दर्ज किया गया, जहां एक 11 साल की मासूम से रेप का मामला उजागर हुआ.

इसके बाद 17 अगस्त को ढाई साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया. 20 अगस्त साढ़े तीन साल की बच्ची से दुराचार की घटना सामने आई, जबकि 25 अगस्त को महात्मा गांधी अस्पताल में किशोरी से गैंगरेप हुआ.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *