प्री-डीएलएड परीक्षा 2024 के आवेदन शुक्रवार से

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 10 मई। प्री-डीएलएड परीक्षा 2024 में प्रवेश के लिए आवेदन 11 मई से शुरू होंगे। इस बार वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय इस परीक्षा का आयोजन पूरे राज्य में कर रहा है। वीएमओयू के कुलपति प्रो. कैलाश सोडाणी ने बताया कि पूरी तैयारी के साथ प्री-डीएलएड परीक्षा में आवेदन करने तथा प्रवेश परीक्षा कराने की तिथियां घोषित की जा रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

परीक्षा समन्वयक डॉ. रवि गुप्ता ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया के लिए आवेदन फॉर्म भरने की शुरुआत 11 मई से होगी। 31 मई तक आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि रखी गई है और 30 जून को प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। आवेदक का कक्षा 12वीं उतीर्ण होना अथवा वर्ष 2024 में कक्षा 12वीं की परीक्षा में सम्मिलित होना आवश्यक है।सह-समन्वयक संदीप हुड्डा ने बताया कि अभ्यर्थी www.predeledraj2024.in पर 11 मई से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क प्री-डीएलएड प्रवेश परीक्षा सामान्य अथवा संस्कृत के लिए 450 रुपए है।

mona industries bikaner

प्री-डीएलएड प्रवेश परीक्षा सामान्य तथा संस्कृत दोनों में आवेदन करने के लिए 500 रूपये है ।आवेदन शुल्क यूपीआई, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बकिंग अथवा ई–मित्र के माध्यम से कर सकते हैं।

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *