आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन ने आवा दिवस मनाया

khamat khamana

जयपुर, 23 अगस्त। वीर नारियों के निस्वार्थ योगदान को उचित श्रद्धांजलि देते हुए, सप्त शक्ति कमान ने 23 अगस्त 24 को 58वां आवा दिवस मनाया। सैन्य परिवार को सशक्त बनाने, समर्थ करने और पहचान दिलाने के लिए विभिन्न सैन्य स्टेशनों में उत्सव आयोजित किये गए थे।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

आवा दिवस के अवसर पर मिलिट्री हॉस्पिटल जयपुर द्वारा सर्वाइकल कैंसर जागरूकता पर एक व्याख्यान का आयोजन किया गया। व्याख्यान में सर्वाइकल कैंसर की शीघ्र पहचान और रोकथाम के महत्व पर जोर दिया गया।

pop ronak

एक चिकित्सा शिविर भी आयोजित किया गया, जिसमें 700 से अधिक सैन्य परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य जांच, परामर्श और दवाएं प्रदान की गईं।

CHHAJER GRAPHIS

आवा प्रदर्शनी में सैन्य परिवारों की प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया गया जिसे बड़ी संख्या में दर्शकों ने देखा और सराहा। इसके अलावा, युवा पुरुषों और महिलाओं को खुद को प्रभावी ढंग से व्यक्त करने के कौशल के साथ सशक्त बनाने के लिए मीडिया और पत्रकारिता पर भी कार्यशाला आयोजित की गई।

आवा दिवस समापन समारोह पर सप्त शक्ति ऑडिटोरियम में एक विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम, आवा सदस्यों की उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए पुरस्कार वितरण और क्षेत्रीय अध्यक्ष आवा का सम्बोधन शामिल था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *