बीकानेर में बज्जू के हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी से 11 अवैध पिस्टल, 20 मैग्जीन और 40 कारतूस बरामद

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 21 मई। जिला पुलिस ने बज्जू के हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को गिरफ्तार कर 11 अवैध पिस्टल, 20 मैग्जीन और 40 कारतूस बरामद किए हैं। अवैध हथियार मध्यप्रदेश से तस्करी कर लाए गए और बीकानेर में सप्लाई किए जाने थे। इन हथियारों के दम पर वारदातों की तैयारी भी की जा रही थी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जिला पुलिस ने साइबर सैल की सूचना पर बज्जू के हिस्ट्रीशीटर भलूरी निवासी श्रवणसिंह सोढ़ा और उसके साथी जोधपुर में बालेसर निवासी सवाईसिंह इन्दा को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों से 11 पिस्टल, 20 मैग्जीन और 40 कारतूस बरामद किए गए हैं जो एमपी से लाए गए थे।

mona industries bikaner

इन हथियारों की बीकानेर में सप्लाई की जानी थी और वारदातों को अंजाम देने की तैयारी की जा रही थी। अभियुक्तों के खिलाफ नोखा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी तेजस्विनी गौतम ने पत्रकारों को बताया कि दोनों अभियुक्तों को नोखा में पांचू पुलिया के पास से गिरफ्त में लिया गया। इनसे और भी हथियार बरामद होने की उम्मीद है। श्रवणसिंह जेल में था और 23 अप्रैल को अंतरिम जमानत पर बाहर आया था। उसे 7 मई को वापस जेल में उपस्थिति देनी थी, लेकिन वह फरार हो गया।

उसने जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, बालोतरा, एमपी में फरारी काटी। एमपी से अवैध हथियार लेकर आया था। इसने अपनी अलग सोढ़ा गैंग बना रखी है। गैंग में युवाओं को शामिल कर उनसे हथियारों की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कराई जाती है। अब तक कितने हतियार अवैध रूप से लाए और किस, किसको सप्लाई किए। इसका पता लगाया जाएगा।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *