पीएनबी बैंक में बैंक डकैती अपराधी बेखौफ

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • मुख्यमंत्री भजनलाल के गांव में बैंक में दीन दाहाड़ें

भरतपुर, 13 जनवरी। राजस्थान में सरकार बदलने के बाद भी हालात बदलते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला यह है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के गृह शहर भरतपुर में आज शुक्रवार को पीएनबी बैंक में बैंक डकैती की वारदात घटित हुई। राज्य में सत्ता परिवर्तन हो गया है लेकिन अपराधियों की गतिविधियों पर फिलहाल अंकुश नहीं लग पा रहा है। इस तरह की आपराधिक वारदातें पहले भी होती थी और आज भी जारी है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

फायरिंग कर की लूट
दरअसल, रीको क्षेत्र में पीएनबी बैंक है, यहां आज तीन बदमाश आये और एक बदमाश बैंक के बाहर खड़ा होकर निगरानी रखता रहा। जबकि उनमें से दो बदमाश, जिनमें एक ने हेलमेट पहन रखा था और दूसरे ने मास्क पहन रखा था। वे बैंक के अंदर घुसे और फायरिंग कर दी। वहां से 23000 रुपये लूटकर भाग गए। फिलहाल सूचना के बाद पुलिस पहुंची और फरार हुए बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

mona industries bikaner

एसपी ने कहा- जल्द करेंगे बदमाशों को गिरफ्तार
लेकिन बैंक के सीसीटीवी फुटेज से उनकी शक्ल साफ दिखाई नहीं दे रही है। भरतपुर एसपी मृदुल कछावा ने बताया कि बैंक में डकैती की जो वारदात हुई है, उसमे शामिल तीनों बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। तीन बदमाश बैंक में आये और लूटपाट कर फरार हो गए। जल्दी ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *