बीकानेर के राघव ने स्पेन में पुरुष टेनिस स्पेन नेशनल टूर्नामेंट जीता

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 11 दिसम्बर। बीकानेर मूल के राघव हर्ष ने पुरुष टेनिस स्पेन नेशनल टूर्नामेंट जीता। राघव ने मार्टिनेज को 7-5, 7-6 के सीधे सेटों में हराकर प्रतिष्ठित राष्ट्रीय ट्रॉफी जीती।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

राघव ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए सभी मैचों में अपनी गजब की प्रतिभा दिखाई। आखिरी व रोमांचक कड़े मुकाबले और प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में एक भी सेट गंवाए बिना सीधे सेटों में दमखम दिखाते हुए ट्रॉफी जीती। राघव पिछले डेढ़ वर्ष से स्पेन में रहते हुए जुआन कार्लोस फेरेरो की अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

mona industries bikaner

स्पेन से उनकी दादी रजनी हर्ष ने हर्ष बताया कि इस प्रतियोगिता से पहले भी राघव स्पेन में कई बड़ी प्रतियोगिताओं में शानदान खेल से सभी का ध्यान आकर्षित कर चुका हैं, साथ ही हरियाणा राज्य की राज्य व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी कई पदक जीत चुका है। राघव के इस प्रदर्शन पर राज्य शतरंज संघ के अध्यक्ष महावीर रांका ओलम्पिक संघ के सुधीश शर्मा, स्केटिंग संघ के योगेन्द्र खत्री, राष्ट्रीय बैंडमिंटन कोच के नारायण पुरोहित, अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाजी कोच के अनिल जोशी, क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अशोक ओहरी सहित विभिन्न खेल संगठनों के अध्यक्ष व खेल प्रेमियों ने इस जीत को बीकानेर के लिए उपलब्धि बताया।

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *