घर के आगे खड़ी बाइक को जलाया

  • पहले 2 युवकों ने रेकी की, इसके बाद आग लगा कर फरार हुए

बीकानेर , 7 अक्टूबर। बीकानेर के आचार्य चौक क्षेत्र में एक व्यापारी के घर के आगे खड़ी बाइक को दो बदमाशों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। ये घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दो बाइक सवार नजर आ रहे हैं। ये बाइक सिरेमिक्स व्यापारी गोपाल जोशी की थी।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

पीड़ित गोपाल जोशी ने दैनिक भास्कर को बताया- रात करीब सवा बजे दो बदमाश बाइक पर आए। इनके हाथ में एक पेट्रोल से भरी बोतल थी। पीछे बैठे युवक ने पूरी बोतल उनकी बाइक पर उड़ेल दी। इसके बाद माचिस से आग लगा दी। कुछ ही सैकेंड में आग ने पूरी बाइक को चपेट में ले लिया। जोशी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले ये दोनों बाइक पर बिना पेट्रोल आए थे। बाइक को चिह्नित किया। दस मिनट बाद वापस आए और पेट्रोल डालकर गाड़ी को जला दिया। देर रात ही नयाशहर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। हालांकि, अब तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

pop ronak

ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दोनों युवक साफ नजर आ रहे हैं। जिस समय आग लगाई, उस वक्त दोनों ने मुंह ढक रखा था लेकिन इससे आगे दूसरी जगह कैमरों में इनकी शक्ल भी दिखाई दे रही है। वहीं अभय कमांड के कैमरे भी लगे हुए हैं, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। जोशी का कहना है कि उसका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं है, इसके बाद भी बाइक जलाने का कारण समझ नही आ रहा है।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *