नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

khamat khamana

जयपुर , 29 अगस्त। जयपुर में पड़ोसी युवक के नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। धोखे से मिलने के बहाने आरोपी पड़ोसी ने उसके घर बुलाया। नाबालिग से रेप के दौरान उसके दो दोस्त बाहर खड़े होकर पहरा देते रहे। हरमाड़ा थाने में नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच ACP (चौमूं) अशोक चौहान कर रहे हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी 16 साल की लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनके पड़ोस में किराए से कमरा लेकर लड़के रहते थे। पड़ोसी होने के कारण आरोपियों से उसकी बातचीत होती रहती थी। आरोप है कि बातचीत के दौरान आरोपी पड़ोसी ने उसे बहाना बनाकर धोखे से खुद के घर बुलाया। मिलने पर जाने पर आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ जबरदस्ती की।

pop ronak

घर पर मौजूद उसके दोनों दोस्त बाहर खड़े होकर निगरानी रखने लगे। अकेला पाकर आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। जिसके बाद कमरा खाली कर आरोपी वहां से चले गए। डरी-सहमी पीड़िता ने जैसे-तैसे हिम्मत जुटाकर परिजनों को आपबीती सुनाई। हरमाड़ा थाने में नाबालिग पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CHHAJER GRAPHIS

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *