चाकूबाजी में मौत में कांग्रेस, बीजेपी और आप के नेता एक साथ धरना स्थल पर पहुंचे , हत्यारे को गिरफ्तारी की मांग कर रहे

बीकानेर , 20 अक्टूबर। बीकानेर के उस्ताबारी इलाके में शनिवार को पिता-पुत्र पर चाकू से हमला करने और हमले में पिता की मौत के मामले में तनाव बढ़ गया है। क्षेत्र के लोग मॉर्च्युरी पर एकत्र हो गए हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा-कांग्रेस के नेताओं सहित समाज के लोग पीड़ित परिवार के समर्थन में आकर मॉर्च्युरी के आगे धरने पर बैठ गए हैं। हत्यारों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा कर गिरफ्तार करने और पीड़ित के परिवार को सहायता देने की मांग पर अड़े हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

कांग्रेस भाजपा के नेता एक साथ धरने पर

pop ronak

मॉर्च्युरी के आगे बैठे नेताओं में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्रीलाल व्यास, भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्षद शिवकुमार रंगा, आम आदमी पार्टी के पूनम चंद पुरोहित सहित बड़ी तादाद में समाज के प्रतिनिधि, पीड़ित परिवार के पक्षधर मॉर्च्युरी के आगे पहुंचने लगे हैं। आक्रोशित लोगों की मांग है कि हत्या के सभी आरोपियों को सख्त धाराओं में गिरफ्तार करें। मामले की निष्पक्ष जांच हो और मृतक के परिवार को सहायता दी जाए।

CHHAJER GRAPHIS

मामला बढ़ता देख जहां नयाशहर थानाधिकारी विक्रम तिवाड़ी टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं। वहीं एडिशनल एसपी सौरभ तिवारी और अतिरिक्त कलेक्टर की भी आक्रोशित लोगों से बात होने की जानकारी मिली है। बताया जाता पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। ऐसे कोई सकारात्मक वार्ता होने के बाद मृतक के परिजन-प्रदर्शनकारी शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव लेंगे।

ये है मामला

बीकानेर के उस्ता बारी क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते कुछ युवकों ने पिता महेश और उसके बेटे शंकर पर शनिवार को हमला बोल दिया था। चाकू से सीने ओर सिर पर वार किया गया। जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। दोनेां को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान पिता महेश की मौत हो गई। शंकर का अभी भी पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नयाशहर पुलिस ने तीन को किया डिटेन

इस संबंध में मृतक के भतीजे नरेंद्र ने नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसमें ब्रह्मदेव श्रीमाली, रवि, रामेश्वर, आदित्य, सोनू और संजय श्रीमाली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। इसमें ब्रह्मदेव सहित तीन को हिरासत में लिया जा चुका हे। ब्रह्मदेव क्रिकेट खिलाड़ी रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *