कांग्रेस का जारी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदाःसुराणा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 21 नवम्बर । कांग्रेस की ओर से जारी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। जिस सरकार की विदाई होने जा रही है। वो सरकार ऐसे लोक लुभावने घोषणा पत्र जारी करके केवल मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर सकती है। किन्तु प्रदेश की जनता अब समझदार है और कांग्रेस के झांसे में आने वाली नहीं है। ये आरोप भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा ने मीडिया सेन्टर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान लगाएं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सुराणा ने कहा कि कर्नाटक व उतराखंड में सरकार बने समय हो गया है। वहां भी कांग्रेस की ओर से चुनावों से पूर्व जारी किये घोषणा पत्र की किसी भी बात को अभी तक अमीलीजामा नहीं पहनाया गया है। जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि कांग्रेस झूठे वादे करती है उसका क्रियान्वयन नहीं। सुराणा ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में भ्रष्टाचार,अपराध,महिलाओं व दलितों पर अत्याचार का ग्राफ इतना बढ़ा की प्रदेश अन्य राज्यों की श्रेणी में नंबर वन रहा।

mona industries bikaner

यहीं नहीं सरकारी कर्मचारी तन्ख्वाह के लिये सड़कों पर संघर्ष करते रहे। अस्पतालों में दवाईयां नहीं तो स्कूलों में शिक्षक। डीजल व पेटोल पर वैट तक सरकार ने कम नहीं किया। जिसके कारण मंहगाई की मार से जनता पिसती रही। भाजपा महामंत्री ने कहा कि जिले के तीनों मंत्रियों सहित प्रदेश के सभी मंत्री लूट खसोट में डूबे रहे। होटल में सरकार होने से कामकाज नहीं हुआ। ऐसी सरकार को विदा करने का जनता अब मन बना चुकी है। उन्होनंे कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर जल्द ही संकल्प पत्र को मूर्तरूप दिया जाएगा। पत्रकार वार्ता में शेखर वर्मा,मनीष सोनी व मुकेश आचार्य भी मौजूद रहे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *