देश के बड़े पत्रकार रजत शर्मा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • रजत शर्मा के खिलाफ मैंने आपराधिक मामले दर्ज कराये हैं : रागिनी नायक

नयी दिल्ली , 11 जून। कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने ने वरिष्ठ टीवी पत्रकार रजत शर्मा के विरुद्ध अपशब्द बोलने की पुलिस में शिकायतें की हैं।रागिनी नायक और रजत शर्मा के बीच हुई बहस का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में क्या है? यह अब जांच का विषय बनता हुआ दिखाई दे रहा है। दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्षों का ही मामला दर्ज कर लिया है अब आगे देखिए क्या होता है?

L.C.Baid Childrens Hospiatl

श्रीमती नायक ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि अपने टीवी चैनल पर शर्मा ने एक सीधी चर्चा के दौरान उनके लिये अपशब्द कहे, इसलिये उन्होंने शर्मा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराये हैं।

mona industries bikaner

उन्होंने ने दावा किया , शर्मा ने एक लाइव डिबेट के दौरान मुझे ‘गाली ’ दी। सार्वजनिक मंच पर अपशब्दों का इस्तेमाल कर मेरा अपमान किया गया ।”

 

श्रीमती नायक ने कहा कि शर्मा के खिलाफ दो मामले दर्ज कराये हैं। उन्होंने कहा कि शर्मा ने उन्हें प्रेस कांफ्रेंस नहीं करने की भी धमकी दी और कहा कि यदि वह ऐसा करती हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जायेगा । उन्होंने इसे शर्मा की ‘गीदड़ भभकी ’ करार दिया और कहा कि वह धमकियों से वह डरने वाली नहीं हैं।

प्रवक्ता ने भावुक हो कर कहा कि सार्वजनिक मंच पर उनको अपमानित किया गया है। यह गाली वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। बच्चों , परिवार के अन्य लोगों और असंख्य समर्थकों के सामने उनका अपमान हुआ है, इसलिये बेटियों के सम्मान की बात करने वाली सरकार को इस मुद्दे का संज्ञान लेना चाहिये।

रागिनी नायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके महिला आयोग को भी स्वयं संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने गोदी मीडिया को घेरते हुए कहा कि विपक्षी प्रवक्ताओं की बात रखने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि रजत शर्मा को सत्ता के समर्थन का अहंकार है। रागिनी ने प्रधानमंत्री जी से कहा की नारी के सम्मान के लिए इस घटना पर संज्ञान लेवें। उन्होंने पत्रकार वर्ग से भी आगे आकर महिला की लाज रखने में सहयोग करें। फ़िलहाल भादंसं की धरा 294 व 509 के रजत शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रागिनी ने कहा कि अगर आरोप गलत है तो उसका खंडन करें व जांच करवाएं।

नायक ने कहा है कि यह गाली वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। बच्चों, परिवार के अन्य लोगों और असंख्य समर्थकों के सामने उनका अपमान हुआ है,इसलिए बेटियों के सम्मान की बात करने वाली सरकार को इस मुद्दे का संज्ञान लेना चाहिए।

गौरतलब है कि इस मामले में रजत शर्मा ने भी मामला दर्ज ​कराया है। रागिनी नायक और रजत शर्मा के बीच हुई बहस का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में क्या है? यह अब जांच का विषय बनता हुआ दिखाई दे रहा है। दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्षों का ही मामला दर्ज कर लिया है अब आगे देखिए क्या होता है?

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *