बीकानेर के तोलियासर भैरुजी गली में महिला के साथ छेड़-छाड़ क्रॉस मुकदमें दर्ज

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 16 अप्रैल। कोटगेट थाना क्षेत्र स्तिथ तोलियासर भैरुजी गली में एक अनजान व्यक्ति द्वारा 15 अप्रैल 2024 को दोपहर 4 बजे के करीब 29 वर्षीय महिला के साथ छेड़-छाड़ करने एवं लज्जा भंग का मामला सामने आया हैं.

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पीडिता द्वारा अपना नाम छुपाते हुए बताया की एक अनजान व्यक्ति जिसकी पहचान पवनपूरी निवासी सुधांशू शुक्ला पुत्र गोविंद नारायण शुक्ला के रूप में बताई जा रही हैं जो अपने 2 – 3 अन्य लोगों के साथ काफी देर से महिला का तोलियासर भैरुजी गली में पीछा कर रहा था फिर खुले आम महिला को हाथ लगाते हुए छेड़-छाड़ की।

mona industries bikaner

महिला द्वारा उसे टोकने पर भी उस व्यक्ति द्वारा दोबारा बदतमीजी करते हूए महिला को छुआ और कपड़े फाड़ने के कोशिश की । इस दौरान महिला के साथ मौजूद उसकी पति द्वारा रोकने और बीच बचाव करने पर उक्त व्यक्ति द्वारा पति को गली गलोच के साथ मारपीट करने लगा, जिसमे पति के कुछ करने से पहले ही कपड़े फाड़ दिए गए और मारपीट कर गले में चैन छीनने की कोशिश की। उक्त व्यक्ति को मौके पर पुलिस को सौंप दिया गया था और उसके साथ वाले 2 -3 लोग अभी भी फरार हैं।

हालांकि पीड़िता द्वारा मौके पर पुलिस को फोन कर बुला लिया गया था और तुरंत उनके साथ कोटगेट थाने पहुँचकर, उस अनजान व्यक्ति के खिलाफ धारा 354 के अंतर्गत मुकदमा संख्या 131 / 2024 दर्ज करवा दिया गया हैं। जिसके पश्चात अनजान व्यक्ति की पहचान सुधांशू शुक्ला के रूप में की गई। जिसमें पुलिस जांच कर रही हैं।

इधर सुधांशू शुक्ला के पिता ने कोटगेट थाना में मामला दर्ज करवाकर न्याय की मांग की है। उन्होंने FIR में लिखवाया है कि मेरा बेटा तोलियासर भैरुजी गली में स्थित मोदी एम्पोररयम से सामानलेने गया था । थोड़ी देर में ही मेरे पुत्र का फोन आया कि चार. पाांच जने मुझे मार रहे हैं। आप तरुन्त आए।

मै मौके पर पहुंचा तब तीन चार जने उसके मारपीट कर रहे थे. उसकी जैब मे जो राशि थी वो गायब थी. चश्मा भी नही था। होठ से खून निकल रहा था तथा उसको जान से मारने की धमकी दे रहे थे तथा उसे जमीन पर पटककर मारपीट की। मेरे पुत्र के गले में सोने की चैन थी वह भी छीन ली गयी इत्यादि बातों के आधार पर कोटगेट थाने में भादंसं की धारा 323, 341, 382,34, के तहत मामला दर्ज जांच हैड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार को दी गयी है।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *