बहू ने ससुर को कुल्हाड़ी से काट डाला

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • कमरे का दरवाजा बंद कर ताबड़तोड़ वार किए

अजमेर , 28 मई। बहू ने कमरे में बंद कर बुजुर्ग ससुर को कुल्हाड़ी से काट डाला। वह ससुर को अपने साथ रखना नहीं चाहती थी, जबकि पति अपने पिता को साथ में रखना चाहता था। इसको लेकर महिला का अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था। पति जब काम पर गया तो महिला ने वारदात को अंजाम दे दिया। मामला अजमेर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र का है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

शादी के बाद से ही पति-पत्नी में होता रहता था झगड़ा

mona industries bikaner

श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि रावत मोहल्ला श्रीनगर में रहने वाले गोकुल (70) पुत्र नारायण अपने बेटे लक्ष्मण-बहू गुड्डी देवी (35) के साथ रहते थे। लक्ष्मण ने बताया कि शादी के बाद से ही गुड्‌डी से विवाद होता रहता था। गुड्‌डी मेरे पिता (गोकुल) को घर में साथ नहीं रखना चाहती थी। कई बार तो लड़ाई भी इसी वजह से होती थी। बहू के रवैये की वजह से पिता मेरे पक्ष में खड़े रहते थे। यह बात गुड्‌डू को नागवार गुजरती थी।

पति के काम पर जाने के बाद कर दी हत्या
25 मई को भी लक्ष्मण और गुड्‌डी के बीच में झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद लक्ष्मण अपने काम पर चला गया। उधर गोकुल नरेगा में मजदूरी करने के बाद सुबह करीब 11 बजे घर पहुंचा। बहू ने मौका देखकर घर के दरवाजे बंद कर लिए और ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

बेटा छत का दरवाजा तोड़कर घर में घुसा

बुजुर्ग की चीख सुनकर पड़ोसियों ने लक्ष्मण को सूचना दी। लक्ष्मण घर पहुंचा और पड़ोसियों की मदद से छत का दरवाजा तोड़कर अंदर गया। लहूलुहान गोकुल को श्रीनगर हॉस्पिटल लेकर गया। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें अजमेर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार रात को मौत हो गई।

हत्या का मामला दर्ज
थाना प्रभारी ने बताया कि लक्ष्मण की पत्नी गुड्‌डी देवी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। इस मामले में गोकुल (मृतक) के बड़े बेटे ओमप्रकाश ने गुड्‌डी के खिलाफ जानलेवा हमले की शिकायत दी थी। 25 मई को ही मुकदमा दर्ज किया गया था। गोकुल की मौत के बाद हत्या की धारा को भी जोड़ा गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *