युवक-युवती के आपसी प्रेम प्रसंग के बाद दो पड़ोसियों में विवाद, खून बहा , एक मरा

khamat khamana

श्री डूंगरगढ़ , 2 मार्च। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में एक युवक-युवती के आपसी प्रेम प्रसंग के बाद दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। शनिवार को दोनों पक्ष आपस में झगड़ पड़े। इस दौरान किसी के सिर से खून बह रहा था, तो किसी के पैर में चोट आई। इस पूरे झगड़े के बीच एक वृद्ध की तबीयत बिगड़ गई, जिसे अस्पताल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। कुछ दिन पहले ही दोनों का मामला पुलिस तक पहुंच गया था।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

फरवरी के अंतिम दिनों में ही लड़का-लड़की वापस श्रीडूंगरगढ़ लौट गए थे और दोनों अपने-अपने घर भी चले गए। एकबारगी मामला शांत हो गया लेकिन शनिवार को फिर इन पड़ोसी परिवारों में झगड़ा हो गया। इस दौरान लड़के की मां मुन्नीदेवी के सिर में चोट आ गई, वहीं लड़की के चाचा को भी सिर में ही चोट लगी। मुन्नी देवी को पीबीएम अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं लड़के के चाचा का श्रीडूंगरगढ़ में ही इलाज चल रहा है। इसी झगड़े के दौरान लड़की के दादा हरीराम अचेत हो गए। आरोप है कि उनके साथ भी मारपीट की गई थी। उन्हें भी तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। अब एक पक्ष ने हत्या का मामला दर्ज कराया है तो दूसरे पक्ष ने हत्या के प्रयास की एफआईआर करवा दी है।

pop ronak

एक पक्ष ने हत्या का मामला दर्ज कराया

CHHAJER GRAPHIS

आड़सर बास निवासी जेठमल उर्फ जेठाराम पुत्र हरिराम सुथार ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि 25 फरवरी की रात उसके पड़ौस में रहने वाले भरत पुत्र गुलाबचंद दर्जी उसकी भतीजी को दिल्ली ले गया। पुलिस की सहायता से भतीजी को 29 फरवरी को वापस घर लाया या। शनिवार सुबह जेठाराम अपने पिता हरिराम सुथार के साथ जा रहे थे, तभी गुलाबचंद, भरत, मनीष, प्रसन्ना, नरेन्द्र आदि ने उनके साथ मारपीट की। जिससे जेठाराम के सिर पर चोट आई। वृद्ध हरिराम साथ धक्का मुक्की करते करने से वो अचेत हो गए। भाई प्रहलाद के साथ भी मारपीट की। इस पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

दूसरे पक्ष ने लज्जा भंग का आरोप लगाया

दूसरे पक्ष के गुलाबचंद दर्जी निवासी कालूबास ने जेठाराम व प्रह्लाद पुत्र हरिराम, विक्रम पुत्र ओमप्रकाश सुथार निवासी आड़सर बास सहित अन्य सात आठ जनों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस को बताया कि आरोपी आज सुबह लाठियां लेकर एक राय से उसके घर का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे। परिवादी को जान से मारने की नीयत से उस पर हमला करते हुए उसे पटक दिया व मारपीट करने लगे। पीड़ित की पत्नी मुन्नीदेवी, बहू प्रिया, पुत्र मनीष व भरत, पुत्री प्रसाना ने आकर बीच बचाव किया। आरोपियों के वार से मुन्नीदेवी का सिर फूट गया व हाथ पर भी चोटें आई। बहू के साथ मारपीट कर उसकी लज्जा भंग की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *