संभागीय आयुक्त और आईजी ने किया विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 28 सितंबर। संभागीय आयुक्त उर्मिला राजौरिया और आईजी पुलिस ओमप्रकाश पासवान ने गुरुवार को विभिन्न मतदान केंद्रों का जायज़ा लिया। दोनो आधिकारियों ने बीकानेर पूर्व विधानसभा के अंतर्गत रामपुरिया कॉलेज में स्थित चार मतदान केंद्रों , टीटी कॉलेज के मतदान केंद्र संख्या 49 और खाजूवाला विधानसभा के अंतर्गत आने वाले राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल उदासर में स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण किया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

निरीक्षण के दोनों अधिकारियों ने मतदान केंद्रों की व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया ने कहा कि जहां मतदान केंद्र बनाए गए हैं अगर वहाँ दो गेट वाले कमरे उपलब्ध हैं तो वहाँ का कोई भी मतदान केंद्र एक गेट वाला ना हो।

mona industries bikaner

दोनों अधिकारियों ने मीडिया से मुख़ातिब होते हुए कहा कि फ़्री एण्ड फेयर इलेक्शन करवाने हेतु मतदान केंद्रों का लगातार निरीक्षण किया जा रहा है और मतदान केंद्रों की व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया जा रहा है।

मतदान केंद्रों के निरीक्षण के दौरान दोनों अधिकारियों के साथ एसडीएम बीकानेर पवन कुमार सीओ सदर शालिनी बजाज समेत संबंधित क्षेत्र के थानाधिकारी उपस्थित रहे।

थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *