ज्योतिष भीष्म की‌ उपाधी से डॉ नंदकिशोर सम्मानित

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 25 जून । श्री त्रिशक्ति ज्योतिष व साधना समिति द्वारा पंचकूला में आयोजित 14 वा. ज्योतिष यज्ञ सम्मेलन में बीकानेर के विश्व विख्यात ज्योतिषाचार्य द फोरकास्ट हाउस निदेशक डॉ. प.नंदकिशोर पुरोहित(पूर्व मंत्री उत्तराखंड सरकार) को ज्योतिष भीष्म उपाधि से सम्मानित किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

डॉ पुरोहित को सम्मान स्वरूप ज्योतिष भीष्म का सर्टिफिकेट व दुपट्टा, रुद्राक्ष की माला दी गई। डॉ नंदकिशोर को सम्मानित करने वालों में प्रमुख रूप से श्री शक्ति ज्योतिष व साधना समिति के अध्यक्ष राजेश वशिष्ठ, सुशील चौहान,साक्षी भगत डॉ. विनायक (विनायक पत्रिका) ने किया।

mona industries bikaner

डॉ.नंदकिशोर ज्योतिष,वास्तु के क्षेत्र में पिछले तीन दशक से जागृति व एकेडमिक शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट उल्लेखनीय कार्य करने व सफल राजनीतिक भविष्यवाणीयां की गणित को आम लोगों तक पहचाने के लिए दिया गया।

डॉ नंदकिशोर पुरोहित ने इसअवसर पर ज्योतिष से सफल भविष्यवाणी करने के कई सूत्र लोगों के सामने प्रस्तुत किया जिनका उल्लेख भृगु संहिता के अंदर मिलता है और जो संपूर्ण अनुभव में खरें उतरते हैं और राजनीतिक भविष्यवाणी के लिए कौन-कौन से ग्रह प्रभाव डालते हैं व मेदनीय ज्योतिष का कैसे पठन किया जाता है, इसकी भी जानकारी दी।

 

थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *