बिजली कंपनी ने जारी किए हेल्प लाइन नंबर

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

BKESL ने बिजली गुल होने पर करना होगा मैसेज, दो घंटे में समाधान का दावा

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 15 मई। बीकानेर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई लिमिटेड (बीकेईएसएल) ने अपने उपभोक्ताओं को और बेहतर सुविधा देने के लिए एक और पहल की है। अचानक बिजली सप्लाई बन्द होने और शिकायत करने के दो घंटे तक बिजली नहीं आने पर उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए दो मोबाइल नम्बर की सेवा शुरू की है।

mona industries bikaner

बीकेईएसएल के सीओओ जयन्तराय चौधरी ने बताया कि बिजली आपूति बन्द होने के बाद शिकायत करने पर भी दो घंटे तक बिजली नहीं आती है तो उपभोक्ता मोबाइल नम्बर 9116155021 और 9116155070 पर सम्पर्क कर सकते है। यह सुविधा रविवार से शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि उपभोक्ता को शिकायत दर्ज कराने के लिए हेल्पलाइन नम्बर 01413532000 और वाट्सएप नम्बर 7230044001 की सेवाएं पहले से ही उपलब्ध हैं।

उपभोक्ता 7230044001 को अपने फोन में सेव कर इस पर हेलो या कोई अन्य शब्द लिखकर भेजेंगे तो वे कम्पनी की चैटबॉट से जुड जाएंगे, जहां वे बिजली सम्बंधी शिकायतों के साथ अन्य सुविधा यथा बिजली कटौती लाइव, नवीनतम बिजली बिल, बिजली बिल का भुगतान, बिजली का उपयोग देख सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ता कम्पनी के कॉल सेन्टर में एजेंट से भी बात कर सकेंगे।

बीकेईएसएल ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए राज विद्युत एप की सुविधा उपलब्ध कराई हुई है। एप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर बिजली कटौती की सटीक जानकारी, बिजली चोरी की शिकायत, बकाया बिजली बिल के तत्काल भुगतान और नए कनेक्शन सम्बंधी सुविधाएं ले सकते हैं।

 

 

थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *