पिता की मौत 4 साल तक रेप, पढ़ें 22 साल की बीकानेर संभाग की लड़की की डरावनी कहानी

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की तो लड़की ने आत्महत्या कर ली। क्या बीकानेर पुलिस महानिरक्षक थाने के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई एक्शन लेंगे ?

चुरू, 25 जुलाई। राजस्थान के चूरू में 24 जुलाई को 22 साल की एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। सादुलपुर क्षेत्र में रहने वाली युवती ने आत्महत्या से पहले 20 जुलाई को रेप और यौन शोषण का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो जीवन लीला समाप्त कर ली। इसके बाद परिवार वालों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। हालांकि, पुलिस आरोपी को जल्द ही पकड़ने का वादा कर रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

लड़की के मामा ने पुलिस को बताया- “करीब 6 साल पहले भांजी हमारे साथ खेत पर रहती थी। उस दौरान नहाते समय बंसीलाल नाम के एक युवक ने उसका 20 सेकंड लंबा वीडियो बनाया, जिसे काफी समय तक उसने अपने पास रखा। 4 साल पहले युवती के पिता की मौत हो गई। परिवार के लोग सदमे में थे। उसी वक्त बंसीलाल घर आने लगा और उसने भांजी को दिलासा दिया। दोनों के बीच बातचीत होने लगी।”

वीडियो वायरल होने से तनाव में थी युवती

बंसीलाल ने वीडियो युवती को भेज दिया। बाद में वायरल करने के नाम पर उसके साथ रेप किया। घिनौना सिलसिला शुरू हो गया, जो 4 सालों तक चला। लड़की का यौन शोषण होता रहा। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कुछ दिन से आरोपी ज्यादा परेशान कर रहा था। वीडियो वायरल कर दिया था।‌ इस वजह से बेटी तनाव में थी। 20 जुलाई को केस दर्ज करवाया गया। 21 जुलाई को पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया था और मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किए थे। हालांकि, आरोपी को नहीं पकड़ा गया। आखिर में लड़की ने सुसाइड कर लिया।

राजस्थान से जुड़ा रेप का अन्य मामला

राजस्थान से ही रेप का एक और मामला सामने आया है। जहां बूंदी में अमेरिकन लड़की के साथ भारतीय वकील ने झूठी शादी करने के बाद कई दिनों तक राज्य के अलग-अलग शहर में लेकर रेप किया। बूंदी शहर की महिला थाना पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *