भाजपा नेता पर हमला FIR दर्ज

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • पहले पंचायत समिति के आगे झगड़ा, फिर सांगलपुरा में लोहे के सरिये से हमला

बीकानेर , 23 जून। बीकानेर में शनिवार को उपसरपंच प्रतिनिधि सुथार पर हुआ जानलेवा हमला,बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे ट्रॉमा सेंटर,विरोध स्वरूप आज नापासर बाजार पूर्णतया बंद,फैला आक्रोश बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में शनिवार को दो जनप्रतिनिधियों के बीच हुए झगड़े के बाद रविवार को नापासर कस्बे में माहौल तनावपूर्ण हो गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

झगड़े का कारण नापासर के एक उपसरपंच के प्रतिनिधि और सींथल संरपंच के पुत्र के बीच चल रहा विवाद रहा। जिसके बाद हमला करने वालों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन किया गया। गामीणों ने नापासर ग्राम पंचायत के भाजपा नेता रामरतन सुथार पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की है।

mona industries bikaner

जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में सांगलपुरा के पास शनिवार को दो पक्ष आपस में झगड़ लिए थे। इसके बाद उपसरपंच मंजू देवी के पति रामरतन सुथार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि नापासर में स्थित क जमीन पर कब्जा किया हुआ। इस कब्जे को हटाने के लिए स्थानीय लोगों ने ग्राम पंचायत को शिकायत की थी। जिसके बाद ग्राम विकास अधिकारी नापासर को 19 जून को कब्जा हटाने के आदेश दिए गए। इस आदेश के विरोध में सींथल सरपंच के पुत्र और पूर्व सरपंच गणेशदान नाराज हो गया।

आरोप है कि गणेशदान ने रामरतन सुथार को पहले पंचायत समिति के आगे धमकाया, गाली-गलौच की। रामरतन एक टेक्सी में सवार होकर वहां से निकला तो सांगलपुरा के पास एक कार और एक बोलेरो गाड़ी में सवार लोगों ने उस पर हमला कर दिया। एफआईआर में आरोप है कि विक्रम सिंह नामक युवक ने उसके सिर पर लोहे के सरिये से हमला किया। बाद में गणेशदान ने भी हमला किया। जो रामरतन के हाथ में लगी। रामरतन की ओर से लगे आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला आईपीसी की धारा 341,323,307,506,143 में दर्ज कर जांच शुरू की है।

नापासर में विरोध शुरू

उधर रविवार सुबह ग्यारह बजे नापासर के ग्रामीणों ने बाजार बंद रखते हुए नापासर थाना अधिकारी जसवीर को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में लिखा कि आरोपियों की गिरफ्तारी एवं सख्त कार्रवाई की जाए अन्यथा बाजार पूर्ण रूप से बंद रखा जाएगा। पुलिस ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *