दूकान के मुनीम पर आनन फानन में फायरिंग

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

पदमपुर , 12 फ़रवरी । श्री गंगानगर जिले के पदमपुर की अशापुरा कॉलोनी में रविवार शाम को फायरिंग हो गई। पीड़ित पदमपुर के बाजार में एक दुकान में मुनीम का काम करता है। कार सवार तीन युवक उसके घर आए और गेट खटखटाने लगे। जब पीड़ित के परिवार के लोगों ने गेट नहीं खोला तो आरोपियों ने मकान पर पत्थर फैंके। इसके बाद फायर भी किए।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

आरोपी तीन थे और कार में सवार होकर आए थे। मकान मालिक ने किसी पर संदेह नहीं जताया है। उसका कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं है, ऐसे में उसके घर पर फायरिंग समझ से बाहर है। उसने आशंका जताई कि आरोपी संभवत: पड़ोस के किसी अन्य परिवार में रंजिश के चलते हमला करने आए थे लेकिन चूक हो जाने से इन लोगों ने उसके परिवार पर हमला कर दिया।

mona industries bikaner

ये हुई वारदात
पदमपुर की अशापुरा कॉलोनी में रविवार शाम करीब पौने पांच बजे कार पर सवार तीन युवक हरीश कुमार पुत्र कुंदनलाल के घर के बाहर रुके। हरीश पदमपुर के व्यापारी भूषण कुमार की दुकान पर मुनीम की नौकरी करता है। ऐसे में वह घटना के समय दुकान गया हुआ था । उसकी दो बेटियां और एक बेटा ही घर पर थे। इसी दौरान अज्ञात युवकों ने कार से उतरकर दरवाजा जोर से खटखटाया। इतनी तेज आवाज सुनकर घर में बैठे हरीश कुमार का बेटा और बेटियां घबरा गए और उन्होंने गेट नहीं खोला।

इस पर आरोपियों ने पास में पड़े पत्थर उठाए और गेट पर मारने शुरू कर दिए। इसके कुछ देर बाद आरोपियों ने गेट पर फायर किए और भाग गए। इस दौरान घर में बैठे हरीश के बेटे ने घटना की सूचना हरीश को दी। हरीश कुमार ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंचने तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

किसी को नहीं पहुंची चोट
पूरे घटनाक्रम में पीड़ित परिवार के दरवाजा नहीं खोलने से फायरिंग से किसी को कोई चोट नहीं पहुंची। पुलिस को दी रिपोर्ट में हरीश कुमार ने आशंका जताई कि संभवत: आरोपी रंजिश के चलते किसी पड़ोस के घर पर हमला करने आए थे। चूक हो जाने से उन्होंने उसके घर पर फायरिंग कर दी। पीड़ित हरीश कुमार का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं है। ऐसे में उसके घर पर फायरिंग होना समझ से बाहर है।

 

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *