बीकानेर से जयपुर के बीच 17 जून से फ्लाइट शुरू होगी

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 11 जून। बीकानेर से जयपुर जाने वाले पैसेंजर्स के लिए अच्छी खबर है। 17 जून से एलाइंस एयर कंपनी नाल एयरपोर्ट से बीकानेर से जयपुर के बीच फ्लाइट शुरू कर रही है। जयपुर जाने वाले यात्रियों को किराए में मिलने वाली 50 फीसदी छूट के बाद उन्हें महज 1999 रुपए किराया चुकाना होगा। अच्छी बात यह है कि एलाइंस एयर कंपनी ने जयपुर की बुकिंग भी करनी शुरू कर दी है। कंपनी के अधिकारियों की मानें तो फ्लाइट संख्या 91834 बीकानेर से सप्ताह में दो दिन सोमवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इसका समय नाल एयरपोर्ट से दोपहर 3.35 बजे होगा, जो जयपुर एयरपोर्ट एक घंटे बाद यानी 4.35 बजे पहुंचेगी। जयपुर में 25 मिनट के स्टॉपेज के बाद यही फ्लाइट शाम 5 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी, जो एक घंटे 05 मिनट बाद दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी। वापसी में फ्लाइट संख्या 91833 दिल्ली से दोपहर 12.45 बजे जयपुर के लिए रवाना होगी, जो दोपहर 1.40 बजे जयपुर पहुंचेगी। यही फ्लाइट जयपुर से दोपहर 02.10 बजे बीकानेर के लिए उड़ान भरेगी, जो बीकानेर दोपहर 3.10 बजे बीकानेर नाल एयरपोर्ट पहुंचेगी।

mona industries bikaner

यह तो शुरुआत है, आगे और बढ़ेगी कनेक्टिविटी-मेघवाल

बीकानेर से चौथी बार सांसद का चुनाव जीत चुके अर्जुनराम मेघवाल, राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कानून और न्याय मंत्रालय ने कहा कि वे बीकानेर के यात्रियों को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए प्रयासरत है। बीकानेर से जयपुर शुरुआत है। आगे और भी फ्लाइट बीकानेर से शुरू होंगी। इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। बीकानेर के व्यापारियों की मांग बीकानेर को दिल्ली, जयपुर के बाद कोलकाता, सूरत, मुम्बई और बंगलुरू सरीखे बड़े शहरों से जोड़ने के प्रयास भी किए जा रहे हैं। जल्द ही इसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *